Theft incident disclosed in 72 hours: Nephew had stolen, arrested including 3 kg silver, 20 tola gold and 29 thousand rupees in cash-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 13, 2024 12:06 am
Location
Advertisement

72 घंटे में चोरी की वारदात का खुलासा : भतीजे ने की थी चोरी, 3 किलो चांदी, 20 तोला सोना व 29 हजार रुपए नगद समेत गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 08 सितम्बर 2023 10:45 PM (IST)
72 घंटे में चोरी की वारदात का खुलासा : भतीजे ने की थी चोरी, 3 किलो चांदी, 20 तोला सोना व 29 हजार रुपए नगद समेत गिरफ्तार
केकड़ी। थाना भिनाय 72 घण्टों में चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी गौतम शर्मा पुत्र दिनेश (19) निवासी हियालिया को गिरफ्तार कर चोरी गई 3 किलो चांदी, 20 तोला सोना और 29 हजार नगद बरामद किए हैं। आरोपी रिश्ते में पीड़ित का भतीजा लगता है। जिसने मकान बन्द कर काम से बाहर गए चाचा के घर में चोरी की घटना की थी।


एसपी राजकुमार गुप्ता ने बताया कि घटना के संबंध में 5 सितंबर को परिवादी शांतिलाल द्वारा एक रिपोर्ट दी गई की सुबह 10:00 बजे वह अपनी पत्नी को लेकर आंगनबाड़ी की मीटिंग के लिए भिनाय आ गया। पीछे से अज्ञात चोर अलमारी के ताले तोड़कर लाखों के सोने चांदी के जेवरात और 2 लाख नगद चुरा कर ले गए। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर शुरू की गई।

घटना के खुलासे के लिए एसपी गुप्ता द्वारा एडिशनल एसपी नितेश आर्य व सीओ संजय सिंह के सुपरविजन एवं एसएचओ नाहर सिंह के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई। अनुसंधान में चोरों के छत के रास्ते आना सामने आया। पड़ोस में ही पीड़ित का भाई दिनेश शर्मा रहता था। जिसके बेटे गौतम की गतिविधि सन्दिग्ध लगने पर पूछताछ की तो वह पुलिस को भटकाने की कोशिश करने लगा।

गहनता से अनुसंधान और कड़ी से कड़ी जोड़कर की गई पूछताछ के बाद आरोपी टूट गया और अपने चाचा के घर में चोरी करना स्वीकार कर लिया। इस पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसकी निशान देही पर चोरी गये सोने-चांदी के जेवर और नगद रुपए से बरामद किए गए हैं। बाकी माल की बरामदगी के प्रयास किये जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement