Firozshah Patwari was demanding bribe from Paytm, corruption case registered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:41 am
Location
Advertisement

फिरोजशाह का पटवारी पेटीएम से मांग रहा था रिश्वत, भ्रष्टाचार का केस दर्ज

khaskhabar.com : बुधवार, 07 फ़रवरी 2024 11:53 PM (IST)
फिरोजशाह का पटवारी पेटीएम से मांग रहा था रिश्वत, भ्रष्टाचार का केस दर्ज
फरीदकोट। पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध शुरु की मुहिम के अंतर्गत राजस्व हलका फिरोजशाह में तैनात राजस्व पटवारी सनी शर्मा के विरुद्ध 3000 रुपए रिश्वत लेने और पेटीऐम एप के द्वारा 2000 रुपए अतिरिक्त मांगने के दोष अधीन भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है।
ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त मुलजिम के विरुद्ध यह मामला रछपाल सिंह निवासी गाँव सैदोके जि़ला फरीदकोट द्वारा मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार विरोधी एक्शन लाईन में दर्ज करवाई गई आनलाइन शिकायत पर दर्ज किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में दोष लगाया है कि उक्त पटवारी ने उसके जीजे की ज़मीन की मालकी धोखे से बदले जाने सम्बन्धी राजस्व रिकार्ड में संशोधन करने के बदले 5000 रुपए रिश्वत की माँग की है।
उसने आगे दोष लगाया कि उक्त पटवारी ने पहले ही उससे रिश्वत के तौर पर 3000 रुपए ले लिए हैं और 2000 रुपए की दूसरी किश्त उसके पेटीऐम खाते में डालने के लिए कहा है। शिकायतकर्ता ने उक्त पटवारी की तरफ से रिश्वत लेने की गई माँग की रिकार्डिंग भी सबूत के तौर पर विजीलैंस ब्यूरो को सौंपी है।
इस सम्बन्धी विजीलैंस ब्यूरो रेंज फिऱोज़पुर ने शिकायत की पड़ताल करके दोषों को सही पाया। इस रिपोर्ट के आधार पर उक्त मुलजिम के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो थाना फिऱोज़पुर रेंज में भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने आगे बताया कि इस मामले की आगे जांच जारी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement