ASI arrested for taking bribe of Rs 9000 for not registering case-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:06 am
Location
Advertisement

केस दर्ज ना करने की एवज में 9000 रुपए रिश्वत लेते एएसआई गिरफ़्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 17 मई 2023 6:44 PM (IST)
केस दर्ज ना करने की एवज में 9000 रुपए रिश्वत लेते एएसआई गिरफ़्तार
चंडीगढ़। विजिलेंस ब्यूरो ने बुधवार को थाना समराला पुलिस ज़िला खन्ना में तैनात सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) बलदेवराज को दो किश्तों में 9000 रुपए लेते हुए काबू किया है।
ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि राम सिंह निवासी गाँव भल्ल माजरा, ज़िला फ़तेहगढ़ साहिब की तरफ से मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार विरोधी एक्शन लाइन पर दर्ज करवाई शिकायत की जांच के उपरांत एएसआई को गिरफ़्तार किया है।
उन्होंने बताया कि उक्त शिकायतकर्ता ने दोष लगाया कि उक्त पुलिस मुलाज़िम उसकी लड़की और दामाद के विरुद्ध कोई मुकदमा दर्ज न करने के एवज में रिश्वत के तौर पर पहले ही दो किश्तों में 9000 रुपए ले चुका है। रिश्वत लेने के बावजूद पुलिस मुलाज़िम ने उनके खि़लाफ़ आपराधिक कार्यवाही की है।
रिश्वत की रकम देने संबंधी एएसआई के साथ हुई सारी बातचीत रिकॉर्ड कर ली है यह सबूत के तौर पर विजिलेंस ब्यूरो को सौंप दी। प्रवक्ता ने बताया कि विजिलेंस ब्यूरो रेंज लुधियाना ने शिकायत की जांच की।
उक्त पुलिस मुलाज़िम को शिकायतकर्ता से 9000 रुपए की रिश्वत लेने का दोषी पाए जाने के उपरांत गिरफ़्तार कर लिया। इस सम्बन्धी दोषी पुलिस मुलाज़िम के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो थाना लुधियाना रेंज में भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की धारा के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement