Python entered clothes shop while chasing rat-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 5, 2024 1:02 pm
Location
Advertisement

चूहे का पीछा करते-करते कपड़े की दुकान में घुसा अजगर

khaskhabar.com : गुरुवार, 07 दिसम्बर 2023 11:09 AM (IST)
चूहे का
पीछा करते-करते कपड़े की दुकान में घुसा अजगर
उत्तर प्रदेश के मेरठ की एक दुकान में विशाल अजगर पकड़ा गया। यह अजगर एक कपड़े की दुकान में घुसा था। दुकान में अजगर होने की जानकारी मिलते ही अफरा तफरी मच गई। इतना ही नहीं, आस पास के लोग दुकान के पास अजगर को देखने पहुंच गए। दुकान में मौजूद अजगर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


मेरठ के लालकुर्ती बाजार में एक कपड़े के शोरूम में अजगर के घुसने से हड़कंप मच गया, जिससे ग्राहक और दुकानदार दोनों हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि अजगर की लंबाई लगभग 8.5 फीट और वजन 18 किलोग्राम था। वीडियो में अजगर टंगे कपड़ों के ऊपर घूमता दिखाई दे रहा है।


प्राप्त समाचारों के अनुसार एक ग्राहक ने पहले अजगर को देखा, उसे लगा कोई चूहा है। उसने दूकानदार को इसके बाद में जानकारी दी, जब ठीक तरीके से देखा गया तो लोग हैरत में पड़ गए और ग्राहक दुकान से निकलकर बाहर आ गए। आप पास की दुकानों में यह जानकारी पहुंच गई, जिसके बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।


इसके बाद मेरठ वन विभाग को तुरंत सूचित किया गया। मेरठ वन विभाग की तरफ से एक टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग ने सफलतापूर्वक रेस्क्यू कर अजगर को पकड़ लिया। लोग हैरान है कि आखिर इतना बड़ा अजगर दुकान में पहुंचा कैसे?


वन विभाग की टीम ने अजगर को रेस्क्यू कर लिया और उसे जंगल में छोड़ दिया है, अजगर से किसी को किसी तरह की हानि नहीं पहुंची है। कहा जा रहा है कि अजगर पास के नाले से चूहे का पीछा करते हुए दुकान में पहुंचा होगा, हालांकि अब इस घटना के बाद इसकी इलाके में खूब चर्चा हो रही है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement