Representatives sitting on dharna against TCP Act gave demand letter to Horticulture Minister-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2024 6:49 pm
Location
Advertisement

टीसीपी एक्ट के विरोध में धरने पर बैठे प्रतिनिधियों ने बागवानी मंत्री को दिया मांग-पत्र

khaskhabar.com : शुक्रवार, 04 अगस्त 2023 09:39 AM (IST)
टीसीपी एक्ट के विरोध में धरने पर बैठे प्रतिनिधियों ने बागवानी मंत्री को दिया मांग-पत्र
केलंग। राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी जिला लाहौल स्पीति के एक दिवसीय प्रवास के दौरे पर अटल टनल पहुंचे। यहां लाहौल के पारंपरिक अंदाज में विधायक रवि ठाकुर, जिला प्रशासन तथा स्थानीय लोगों ने खतक पहना कर भव्य स्वागत किया।

इसके उपरांत उन्होंने सिस्सू गांव में TCP एक्ट के विरोध में धरना और क्रमिक अनशन पर बैठे 6 पंचायतों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की। धरने पर बैठे लोगों ने T C P एक्ट के विरोध में मंत्री को अपना विरोध ज्ञापन सौंपा।
इस अवसर पर राजस्व मंत्री ने लोगों की समस्याओं को सुना तथा उन्हें टीसीपी एक्ट के बारे में विस्तृत जानकारी दी। आश्वासन दिया कि इस एक्ट के विरोध में सरकार के समक्ष रखूंगा। कुछ चुनिंदा व्यक्तियों को इस समस्या पर बातचीत करने के लिए केलंग मुख्यालय बुलाया जाकर TCP के अधिकारियों के साथ बैठक कर इसका समाधान निकालने का प्रयास करेंगे।
उन्होंने बताया कि मकान के निर्माण कार्यो को पंचायत के माध्य्म से रेगुलेट करने का सुझाव दिया। इस अवसर पर विधायक लाहौल स्पीति रवि ठाकुर, उपायुक्त राहुल कुमार, जिला परिषद अध्यक्ष अनुराधा, प्रधान ग्राम पंचायत कोकसर सचिन मिरूपा, राजीव सिस्सू पंचायत प्रधान गोदंला सुरज सहित स्थानीय लोग उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement