Land in the name of 22 million fraud-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:11 am
Location
Advertisement

जमीन के नाम पर 22 लाख की धोखाधड़ी

khaskhabar.com : शनिवार, 11 फ़रवरी 2017 10:51 PM (IST)
जमीन के नाम पर 22 लाख की धोखाधड़ी
नवांशहर/बलाचौर। नवांशहर के बलाचौर पुलिस ने एक बिजनेसमैन की शिकायत पर उसके साथ जमीन के नाम पर 22 लाख रूपये की ठगी करने का मामला दर्ज किया गया। पुलिस की और से धोखाधड़ी में पांच आरोपी में से एक जालंधर का रहने वाला है इसके अलावा सभी बलाचौर के अलग अलग गांवो के निवासी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जालंधर के डिवीजन नंबर -03 के निवासी बिजनेसमैन रोहित धीर ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है की जालंधर के ही रहने वाले गुरबख्श सिंह ने पिछले साल उन्हें मालेवाल के पास करीब 20 एकड़ जमीन दिखाई। यह जमीन कुल 20 एकड़ का सौदा बलाचौर के गांव टकारला निवासी परवीन, चुहड़पुर निवासी सुच्चा राम और जसविंदर कुमार ,मालेवाल निवासी सोनू कुमार के साथ 44 लाख में रूपये में यह जमीन का सौदा तय हुआ। सौदा तय होने के बाद यश सभी आरोपी उनसे करीब 22 लाख रूपये ले लिए।
रोहित धीर जब भी रजिस्ट्री करवाने की बात करता तो ये लोग टाल मटोल करने लगते। जब रोहित को न ही जमीन और न ही अपने दिए रूपये मिलते देख उसने पुलिस को शिकायत की पुलिस ने सारी घटना की जाँच करने के बाद इन पांचो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर के आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

कनाडा भेजने के नाम पर 5 लाख की ठगी

[@ आज भी याद दिलाता है अकबरी शान को तख्ते अकबरी]

1/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement