Meghan Trainor visited a sex shop for a friend-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 2, 2022 3:48 pm
Location
Advertisement

जब मेघन ट्रेनर 'एक दोस्त के लिए' सेक्स शॉप पर गई

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 सितम्बर 2022 1:13 PM (IST)
लॉस एंजेलिस । गायिका मेघन ट्रेनर एक बार "एक दोस्त के लिए" एक सेक्स शॉप पर गई थीं, लेकिन उन्हें वहां कुछ फोटो जर्नलिस्ट मिल गए। इस घटना पर उन्होंने एक नया टिकटॉक वीडियो रैप बनाया। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 28 वर्षीय पॉप स्टार, जिसने 2018 में 'स्पाई किड्स' के अभिनेता डेरिल सबारा से शादी की है और उनके साथ 19 महीने का एक बच्चा रिले है, 2018 में लॉस एंजिल्स में रोमैंटिक्स एडल्ट स्टोर का दौरा किया था। मेघन ट्रेनर ने निकी मिनाज की हिट 'सुपर फ्ऱीकी गर्ल' की धुन पर लिखे गए रैप के साथ इस घटना को बताने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

उन्होंने रैप किया, "मेरे बारे में एक बात यह है कि चार साल पहले मैं एक सेक्स शॉप में गई थी अपने पति डेरिल के साथ जहां फोटो जर्नलिस्ट ने मुझे देख लिए, वो इतना शर्मिदा करने वाला था।"

"वह नहीं जो आप सोचते हैं.. यह हमारे लिए नहीं था। मेरा मतलब है, हम बहुत अजीब हो जाते हैं, लेकिन इतने भी ज्यादा नहीं। आप जो सोचते हैं वह नहीं है .. यह हमारे लिए नहीं था। दरअसल यह एक दोस्त के लिए था, जो वाइब्रेटर और ल्यूब खरीदने में बहुत शर्मीली है, इसलिए मैंने उसे उसके लिए खरीदा।

'लिप्स आर मूविन' गीतकार ने रैप के माध्यम से बताया कि जब तस्वीरों को प्रेस में छापा गया तो उसकी मां खुश नहीं थी, लेकिन यह सब जान कर अच्छा लगा कि मेरी दोस्त ने इसे काफी पसंद किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement