Mansarovar traders demand amendment in mixed land use rules-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 2:28 pm
Location
Advertisement

मानसरोवर के व्यापारियों की मांग, मिश्रित भू उपयोग नियमों में हो संशोधन

khaskhabar.com : शुक्रवार, 31 मार्च 2023 4:34 PM (IST)
मानसरोवर के व्यापारियों की मांग, मिश्रित भू उपयोग नियमों में हो संशोधन
जयपुर। अग्रवाल फार्म मानसरोवर क्षेत्र के स्थानीय व्यापारियों और नागरिक संगठनों ने राज्य सरकार से मिश्रित भू- उपयोग नियमों में संशोधन करने की मांग की है। मानसरोवर में घरों के अंदर बनी दुकानों को हटाने के लिए नगर निगम की ओर से नोटिस दिए गए हैं। इससे उत्पन्न परिस्थितियों को लेकर संयुक्त प्रतिनिधि सभा की अग्रवाल फार्म में हुई मीटिंग में नियमों में संशोधन किए जाने की मांग की गई।
कार्यक्रम संयोजक राजेन्द्र बसवाल और नीरज पांथरी के अनुसार सभा में मुख्य वक्ता पुष्पेंद्र भारद्वाज, हरिओम स्वर्णकार और स्थानीय व्यापारिक व सामाजिक कार्यकर्ताओं का संबोधन रहा। वक्ताओं ने पुष्पेंद्र भारद्वाज और स्थानीय पार्षद हरिओम स्वर्णकार से इस प्रकरण को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समक्ष उठाए जाने की मांग की गई। सैंकड़ों व्यापारी और भवन मालिकों की उपस्थित में सभा को राजेन्द्र बसवाल-अध्यक्ष, अग्रवाल फार्म व्यापार महासंघ, अशोक कुमार गोयल-अध्यक्ष मेट्रो व्यापार मंडल, रामोतार शर्मा-अध्यक्ष, आदर्श व्यापार मंडल ने विचार व्यक्त किए।
इनके साथ ही शिवदयाल सिंघल-महासचिव, भास्कर व्यापार मंडल, कैलाश रामरख्यानी-अध्यक्ष, डिस्पेन्सरी रोड व्यापार मंडल, मनोज अग्रवाल-अध्यक्ष,मानसरोवर स्टेशनर्स एसोसिएशन, यशपाल भाटिया-मानसरोवर दवा विक्रेता संघ, बजरंग सोनी-ज्वैलर्स एसोसिएशन, मुकुल भार्गव-सद्भावना व्यापार मंडल, विंकल अरोड़ा-सेंट्रल मार्केट व्यापार मंडल, चंद्रवीर सिंह-अध्यक्ष, मानसरोवर युवा मण्डल, रविन्द्र मीणा-अध्यक्ष, पुकार सेवा संस्था, नीरज पांथरी-अध्यक्ष लोकमंच मानसरोवर, संस्थापक-लोकेश शर्मा सहित अनेक वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement