15 lakh ransom demanded after kidnapping in Jhalawar, two accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:12 pm
Location
Advertisement

झालावाड़ में अपहरण कर 15 लाख की मांगी फिरौती, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 25 मई 2023 6:58 PM (IST)
झालावाड़ में अपहरण कर 15 लाख की मांगी फिरौती, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
झालावाड़ । सदर थाना क्षेत्र के चौधरियान मोहल्ले से एक व्यक्ति का अपहरण कर 15 लाख रुपये की फिरोती की मांग करने वाले के मामले का खुलासा कर अपह्रत को एमपी के सोयत से दस्तयाब कर गिरफ्तार अभियुक्त सुरज मल पाटीदार पुत्र रामप्रताप (46) निवासी देहरिया थाना सोयत जिला आगर एमपी व इन्दर सिंह पुत्र पर्वत सिंह (48) निवासी शेरपुर थाना पिड़ावा जिला झालावाड को गिरफ्तार किया है।

एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि मंगलवार को चौधरियान मोहल्ला निवासी गुड्डीबाई पाटीदार (53) ने थाना सदर में रिपोर्ट देते हुए बताया कि 17 मई को लगभग 3 बजे सूरजमल, इन्दर सिंह और 4-5 अन्य व्यक्ति साथ में हथियार व लठ लेकर एक मारुति कार से आये और उनके घर मे जबरन घुस उसके पति जगदीश का दुबारा अपहरण करके ले गये।
आरोपी उसके पति के साथ मारपीट कर उनके मोबाईल से बेटों को कॉल कर फिरोती देने की मांग कर शराब के नशे में पति के साथ मारपीट कर रहे है। इस पर एएसपी चिरंजी लाल मीणा के निर्देशन व सीओ ब्रजमोहन मीणा के सुपरविजन में थानाधिकारी विजय सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया।
गठित टीम द्वारा दिन-रात अथक प्रयास कर तकनिकी व मनोविज्ञानिक रूप से अनुसंधान कर प्रकरण मे अपह्रतजगदीश पाटीदार को सोयत (म.प्र.) से दस्तयाब कर अपहरण करने वाले दो अभियुक्तो गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। अभियुक्त एक दिन के पीसी रिमाण्ड पर चल रहे है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement