Microsoft may soon bring ChatGPT Bing AI to Android, iOS-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:45 pm
Location
Advertisement

माइक्रोसॉफ्ट जल्द ही चैटजीपीटी बिंग एआई को एंड्रॉइड, आईओएस पर ला सकती है

khaskhabar.com : बुधवार, 15 फ़रवरी 2023 12:02 PM (IST)
माइक्रोसॉफ्ट जल्द ही चैटजीपीटी बिंग एआई को एंड्रॉइड, आईओएस पर ला सकती है
सैन फ्रांसिस्को। माइक्रोसॉफ्ट ने चैटजीपीटी-संचालित बिंग को डेस्कटॉप पर दुनियाभर के शुरुआती परीक्षकों के लिए रोल आउट करना शुरू कर दिया है और यह आने वाले हफ्तों में एंड्रॉइड और आईओएस पर भी उपलब्ध होगा। यह जानकारी मीडिया की खबरों में दी गई। सूत्रों ने विडोज की नवीनतम रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि तकनीकी दिग्गज एंड्रॉइड और आईओएस के लिए बिंग डॉट कॉम के चैट यूआई के लिए 'पर्याप्त अनुकूलित इंटरफेस' पर काम कर रहा है, जिसमें सभी नई ओपेनएआई- संचालित सामग्री शामिल है।

परीक्षकों को भेजे गए एक ईमेल में माइक्रोसॉफ्ट ने पुष्टि की कि रिपोर्ट के अनुसार, मोबाइल एक्सपीरिएंस अभी तैयार नहीं है।

कंपनी ने ईमेल में कहा, "हमारे पास अभी तक कोई मोबाइल एक्सपीरिएंस तैयार नहीं है -- हम सक्रिय रूप से इस पर काम कर रहे हैं और इसे जल्द ही तैयार कर लेंगे। तब तक, कृपया डेस्कटॉप पर नए बिंग का उपयोग करना जारी रखें और सुनिश्चित करने के लिए अपने पसंदीदा ऐप स्टोर से बिंग ऐप डाउनलोड करें, जब मोबाइल वर्जन तैयार होता है तो आप अद्भुत अनुभव के लिए तैयार होते हैं।"

इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी अभी भी बिंग डॉट कॉम के एआई यूएक्स को मोबाइल फॉर्म फैक्टर के लिए अनुकूलित कर रही है।

इस बीच, माइक्रोसॉफ्ट कथित तौर पर अपने नए प्रोमेथियस मॉडल को अपने मुख्य उत्पादकता ऐप जैसे वर्ड, पॉवरपॉइंट और आउटलुक में प्रदर्शित करने की योजना बना रही है।

सूत्रों ने द वर्ज की रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि आने वाले हफ्तों में माइक्रोसॉफ्ट ओपेनएआई की भाषा एआई तकनीक और उसके एआई मॉडल को एकीकृत करने के लिए अपनी उत्पादकता योजनाओं का विवरण देगा।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement