Two masked men fired at government teachers house, miscreants captured in CCTV-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 4:23 pm
Location
Advertisement

दो नकाबपोशों ने सरकारी अध्यापक के घर पर की फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

khaskhabar.com : बुधवार, 01 फ़रवरी 2023 3:20 PM (IST)
दो नकाबपोशों ने सरकारी अध्यापक के घर पर की फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश
धौलपुर। धौलपुर के बाड़ी शहर में कोतवाली थाना क्षेत्र के कांसौटी खेड़ा रोड स्थित बाई का बाग स्थित एक सरकारी अध्यापक के घर पर पुरानी रंजिश में नकाब पहने दो युवकों ने आकर ताबड़तोड़ फायरिंग की है। फायरिंग की उक्त घटना घर पर लगे सीसीटीवी कैमरो में कैद हुई है। जिसमें दो नकाबपोश बदमाश घर पर सीधे आकर फायर कर रहे हैंए लेकिन घर में मौजूद महिला और युवतियों द्वारा तत्परता से गेट को बंद करने और दरवाजा नहीं खोलने के चलते बड़ी वारदात टली है। घटना को लेकर पीड़ित अध्यापक ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
शहर के बाई का बाग निवासी वरिष्ठ अध्यापक मुन्नालाल पुत्र श्रीपत मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सुनीपुर गांव निवासी बंटू उर्फ सतीश पुत्र रामनरेश मीणा, लवकुश पुत्र ओमप्रकाश मीणा के साथ बोलेरो गाड़ी से आए कुछ अन्य लोगों ने उसके घर पर 30 जनवरी की रात्रि को उक्त हमला किया है। उस वक्त वह घर पर मौजूद नहीं था। घर पर उसकी तीन पुत्रियां पत्नी और साले की पत्नी एवं बच्चे थे। गनीमत यह रही कि उनकी बेटी ने आवाज सुनते ही सीधे दरवाजे को बंद कर दिया जिससे कोई जनहानि नहीं हुई।

पुरानी रंजिश को लेकर लगातार हमले और झगड़े

वरिष्ठ अध्यापक मुन्नालाल मीणा ने बताया कि वह और उसका छोटा भाई ओंमकार मीणा दोनों सरकारी अध्यापक हैं। वे सदर थाना क्षेत्र के गडरपुरा गांव के मूल निवासी हैं। छोटा भाई गांव में ही परिवार के साथ रहता है। गांव के पास दस विस्बा के करीव चारागाह भूमि है । जिस पर उनका कब्जा है। उक्त भूमि के बगल से हाईवे निकला है। जिस पर ग्रामीण और आरोपियों की नजर है। आरोपी चाहते हैं उक्त भूमि उनके कब्जे में आ जाए।

दो वर्ष में कई बार हमले,सदर और कोतवाली में मामले दर्ज

पीड़ित अध्यापक ने बताया कि 2 वर्ष में उन पर कई बार हमले हुए हैं। जिसमें पीड़ित और आरोपी पक्ष दोनों ने सदर और कोतवाली थाने में मामले दर्ज कराए हैं।लेकिन पुलिस द्वारा किसी मामले में भी ठोस कार्रवाई नहीं की गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement