Some sycophants in the media ask Modi that how do you eat mangoes, after washing or after peeling: Rahul-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 12, 2024 10:56 pm
Location
Advertisement

मीडिया में कुछ चमचे मोदी से सवाल करते हैं कि मोदी जी आप आम कैसे खाते हैं, धोकर या छीलकर : राहुल

khaskhabar.com : बुधवार, 29 मई 2024 3:04 PM (IST)
मीडिया में कुछ चमचे मोदी से सवाल करते हैं कि मोदी जी आप आम कैसे खाते हैं, धोकर या छीलकर :  राहुल
देवरिया। बासगांव संसदीय क्षेत्र के बाराव में आयोजित चुनावी जनसभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम और आप मां-बाप की औलाद हैं। जबकि मोदी ऊपर से टपक कर आए हैं यह बायोलॉजिकल नहीं है। मीडिया दिखाती है कि बेरोजगारी की बात पर नाली में पाइप डालोगे तो गैस निकलेगा। उससे तुम पकौड़ा बनाओगे। अग्निबीर योजना को फाड़ कर कूड़ा में डाल देंगे। देवरिया जिले में बासगांव प्रत्याशी सदल प्रसाद और देवरिया प्रत्याशी अखिलेश प्रताप सिंह के पक्ष में राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने संयुक्त रूप से सम्बोधित किया।

राहुल गाँधी ने मीडिया पर हमला बोलते हुए कहाकि कुछ चमचे मोदी से बैठकर सवाल करते हैं कि मोदी जी आप आम कैसे खाते हो, धोकर या छीलकर खाते हो। मोदी जी इस पर कहते हैं हम कुछ नहीं करते सब अपने आप हो जाता है। राहुल ने कहाकि हम और आप मां-बाप की औलाद हैं जबकि मोदी ऊपर से टपक के आए है यह बायोलॉजिकल नहीं है। परमात्मा ने इनको अंबानी और अडानी की मदद करने के लिए भेजा है।
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि जनता चुनाव लड़ रही है। पहले चरण से जनता ने चुनाव अपने हाथ में ले लिया है। चार जून को यूपी से भाजपा का सफाया तय है। उन्होंने कहाकि गुणवत्ता वाला राशन, आटा व देश-दुनिया को समझने के लिए फ्री में डाटा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग समय-समय पर बड़े-बड़े सपने दिखाएं है। जब हम पीछे मुड़ कर देखते हैं तो पता चलता है कि भाजपा की हर बात झूठी निकली। किसानों, नौजवानों को जो सुविधाएं मिलनी चाहिए थी, उन्हें कुछ नहीं मिला। उनके जीवन में संकट पैदा किया है।
हमें और आपको इन्हें सबक सिखाना है। इस बार संविधान पर मंथन होने जा रहा है। जो संविधान बदलने के लिए निकले हैं, जनता उन्हें बदलने के लिए निकलेगी। उन्‍होंने आगे कहा कि नारा दे रहे थे 400 पार, जो लोग नारा 400 पार के नारा दे रहे थे, वह 400 पार हार रहे हैं। इस बार उन्हें 143 सीट मिलेंगी। कहते हैं यह डबल इंजन की सरकार है।
दिल्ली व लखनऊ वाले लोग मिलकर कहते हैं हम डबल इंजन की सरकार हैं। डबल इंजन की सरकार देवरिया आते-आते हांफ जाती है। धुंआ निकल जाता है। अखिलेश ने कहा कि किसानों की आय दोगुनी हो गई क्या ? 10 वर्ष में आपके खाद की बोरी से चोरी करना शुरू कर दी है। 10 किलोग्राम खाद की बोरी से की गई है। यह पारले जी बिस्कुट से यह चोरी सीखकर आएं है। आज बिस्किट का पैकेट भी छोटा हो गया है। अगर भाजपा की सरकार आ जाएगी तो बोरी से चोरी और बढ़ेगी। नैनो यूरिया डालने के लिए किसानों को कहा गया। लेकिन कोई पैदावार नहीं बढ़ा।
युवाओं का मुद्दा उठाते हुए उन्‍होंने कहाकि हर परीक्षा का पेपर लीक हुआ है। नौजवानों के साथ धोखा हुआ है। जितनी भी परीक्षा इस सरकार में हुई है। सभी का पेपर लीक हुआ है। पुलिस भर्ती का पेपर लीक हुआ है। यह सरकार ने जान बूझ कर पेपर लीक किया है। ताकि युवाओं को नौकरी न देनी पड़े।
अखिलेश ने कहा कि जिन कंपनियों ने भाजपा को चंदा दिया, वह मुनाफा कमाने लगे हैं। जिसके चलते महंगाई बढ़ती चली जा रही है। इस सरकार में हर चीज महंगी हो गई है। बाइक तक की कीमत बढ़ा दी गई है। आप सावधान हो जाएं, इन्होंने न केवल नौकरी छीनी है, बल्कि महंगाई भी बढ़ाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement