RSS advised Rahul Gandhi to speak responsibly-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:30 pm
Location
Advertisement

आरएसएस ने दी राहुल गांधी को जिम्मेदारी से बात करने की सलाह

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 मार्च 2023 4:53 PM (IST)
आरएसएस ने दी राहुल गांधी को जिम्मेदारी से बात करने की सलाह
पानीपत। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा कैंब्रिज में दिए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए और अधिक जिम्मेदारी से बात करने की सलाह दी है। हरियाणा के पानीपत में चल रहे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की प्रतिनिधि सभा के आखिरी दिन प्रेसवार्ता के दौरान संघ के सर कार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने राहुल गांधी के लंदन में दिए भाषण के बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा, ''मुझे लगता है कि इस पर टिप्पणी करने का कोई कारण नहीं है। वे अपने राजनीतिक एजेंडे का पालन करते हैं।''

उन्होंने कहा, ''आरएसएस की हकीकत सभी जानते हैं। विपक्ष के एक प्रमुख नेता के रूप में राहुल गांधी को और अधिक जिम्मेदारी दिखानी चाहिए।''

दत्तात्रेय ने कहा कि राहुल गांधी का अपना पॉलिटिकल एजेंडा है। फिर भी देश की मुख्य विपक्षी पार्टी का बड़ा नेता होने के नाते राहुल गांधी को और ज्यादा जिम्मेदारी से बोलना चाहिए।

माना जा रहा है कि इस बैठक में संघ और बीजेपी के बीच को-ऑर्डिनेशन का काम करने वाले कुछ चेहरे और जिम्मेदारियों पर चर्चा हुई। आगामी 2024 में होने वाले लोकसभा और कई राज्यों के विधानसभा चुनावों को लेकर इस बैठक को अहम माना जा रहा है।

इस बीच संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबले पत्रकारों से भी बातचीत की और अपनी रणनीति की जानकारी दी। अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा की इस वार्षिक बैठक में देशभर से फरर के 1400 स्वयंसेवक शामिल हुए हैं(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement