Rs 4 lakh looted in Dholpurs PNB bank, 3 miscreants shot dead in encounter-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 1:03 am
Location
Advertisement

धौलपुर के पीएनबी बैंक में 4 लाख रुपए की लूट, मुठभेड़ में 3 बदमाशों को गोली लगी

khaskhabar.com : बुधवार, 08 फ़रवरी 2023 7:15 PM (IST)
धौलपुर के पीएनबी बैंक में 4 लाख रुपए की लूट, मुठभेड़ में 3 बदमाशों को गोली लगी
धौलपुर। धौलपुर में बदमाशों ने फायरिंग कर पीएनबी बैंक से 4 लाख रुपए लूट लिए। बैंक से लूट के बाद भागते समय इन बदमाशों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई, जिसके बाद पुलिस ने 3 बदमाशों को पकड़ लिया। पुलिस के साथ मुठभेड़ में 3 बदमाशों को गोली लगी, जिसके बाद इनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस 3 फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार दिहौली थाना क्षेत्र के मरैना कस्बे में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में बुधवार को लंच के बाद 6 बदमाश आए। बाइक पर आए इन बदमाशों ने बैंक में घुसते ही हवाई फायरिंग की और मैनेजर पर कट्टा तान दिया। इसके बाद 4 लाख रुपए लूटकर उत्तर प्रदेश की तरफ भागने लगे। लूट की जानकारी मिलने के बाद मनियां सीओ दीपक खंडेलवाल के नेतृत्व में पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में 3 बदमाशों को गोली लग गई, जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की निगरानी में ट्रॉमा वार्ड में इन बदमाशों का इलाज चल रहा है।

बैंक में किया था एक हवाई फायर

एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि बदमाश दोपहर करीब 3 बजे 2 बाइक पर आए। इनमें से 3 बदमाश बैंक के अंदर घुसे। एक बदमाश ने हवाई फायर किया और मैनेजर को बंधक बनाकर 4 लाख लूट लिए। बैंक में डकैती डालकर भाग रहे बदमाशों की जानकारी मिलने के बाद दीपक खंडेलवाल के नेतृत्व में मनियां थाना प्रभारी लाखन सिंह और दिहौली थाना प्रभारी बीधाराम राम की टीम ने 3 बदमाशों का पीछा किया और मुठभेड़ के बाद तीनों को पकड़ लिया गया।

बसेड़ी इलाके के रहने वाले हैं तीनों बदमाश

एसपी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए तीनों बदमाश बसेड़ी थाना क्षेत्र के पूंठपुरा गांव के रहने वाले हैं। बदमाश सौरभ, विवेक और अंकित को राधे का पूरा गांव के पास मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि डकैती डालने के बाद बदमाशों ने रास्ते में एक राहगीर की बाइक छीन ली और उत्तर प्रदेश की ओर भागने लगे। पीछा कर रही पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस को घटना की जानकारी दे दी। उत्तर प्रदेश पुलिस और राजस्थान पुलिस की घेराबंदी देखकर बदमाश वापस राधे का पुरा गांव में घुस गए। जहां बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाशों के पैर में पुलिस की गोली लग गई। जिसके बाद तीनों बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement