Real nephew hatched a conspiracy of theft, two accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:53 pm
Location
Advertisement

सगे भांजे ने रची थी चोरी की साजिश, दो अभियुक्त गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 फ़रवरी 2023 9:09 PM (IST)
सगे भांजे ने रची थी चोरी की साजिश, दो अभियुक्त गिरफ्तार
झालावाड़। खानपुर थाना क्षेत्र के बोहरा कॉलोनी में रविवार को हुई लाखों की नकदी व जेवरों की नकबजनी की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर थाना कनवास क्षेत्र के मस्जिद मोहल्ला निवासी दो आरोपियों सोयल खान पुत्र मोहम्मद अहमद (20) एवं पप्पू खारवाल पुत्र अनार सिंह (22) को गिरफ्तार किया है।
एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि सोमवार को बोहरा कॉलोनी निवासी पीड़ित सलाम बेग ने घटना के सम्बंध में थाना खानपुर पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया कि आज दिन में 4.30 बजे वह अपने परिवार सहित झालावाड़ शादी में गया था। रात 9.30 बजे वापस घर आये तो मुख्य दरवाजा पर ताला था पर कमरो के ताले टूटे हुए मिले। अज्ञात चोर अलमारी में रखे करीब साढ़े सात लाख रुपये नगद व 8–9 तोला सोने के जेवर रोशनदान से घुस कर चोरी कर ले गये।
एसपी तोमर द्वारा घटना के खुलासे के लिए एएसपी चिरंजीलाल मीणा के निर्देशन, सीओ नानाराम सालवी के सुपरविजन एवं एसएचओ हरिसिंह के नेतृत्व में स्पेशल टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये। आसूचना व तकनीकी सहायता से त्वरित कार्रवाई कर मुलजिम सोयल खान व पप्पू खारवाल को थाना कनवास की सहायता से गिरफतार करने मे सफलता हासिल की गई।
एसपी ने बताया कि मुलजिम सोयल फरियादी का सगा भांजा है। यह दो महीने तक खानपुर मे किराये से रहा था। नजदीकी रिश्ता होने से आये दिन पीड़ित के मकान में आने जाने से उसे सारी लॉकेशन व जानकारी थी। 12 फरवरी को उनके शादी में जाने की जानकारी होने पर अपने दोस्त पप्पू खारवाल के साथ खानपुर आया और घटना को अंजाम दिया। मुलजिमों से चुराई गई नकदी व जेवर के बारे मे पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement