Haryana Anti Corruption Bureau Hisar team arrested ASI Ajay Kumar for taking bribe of Rs 5500.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 13, 2024 11:47 pm
Location
Advertisement

हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो हिसार की टीम ने 5500 रुपये की रिश्वत लेते एएसआई अजय कुमार को किया गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 04 मार्च 2024 9:47 PM (IST)
हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो हिसार की टीम ने 5500 रुपये की रिश्वत लेते एएसआई अजय कुमार को किया गिरफ्तार
- जिला हिसार के एचटीएम पुलिस स्टेशन में प्राप्त शिकायत में आरोपी का समझौता करवाने के बदले में की थी रिश्वत की मांग

चंडीगढ़ । हरियाणा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत ब्यूरो की टीम ने आज जिला हिसार के एच टी एम पुलिस थाने में तैनात एएसआई अजय कुमार को 5500 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

इस बारे में जानकारी देते हुए हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने सूचना के आधार पर आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई और उसे रंगे हाथों पकड़ने में सफलता हासिल की।

एएसआई अजय कुमार ने शिकायतकर्ता के भाई के खिलाफ प्राप्त शिकायत के आधार पर उसके खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज करने का डर दिखाते हुए मामले का समझौता करवाने के बदले में रिश्वत की मांग की थी। आरोपी एएसआई द्वारा इस मामले में 8500 रुपये की मांग की गई थी जिसमें से ₹3000 आरोपी को रिश्वत के तौर पर पहले ही दिए जा चुके थे।

शेष बची रिश्वत की राशि अर्थात 5500 रुपये लेते हुए आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया। यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए निष्पक्ष रूप से की गई।

इस मामले में आरोपी के खिलाफ हिसार के एंटी करप्शन ब्यूरो में मामला दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी की गई है। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए मामले की जांच की जा रही है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement