Father beats 4-month-old twins to death in Bihar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:25 am
Location
Advertisement

बिहार में पिता ने 4 महीने के जुड़वां बच्चों को पटककर मार डाला

khaskhabar.com : गुरुवार, 11 मई 2023 9:39 PM (IST)
बिहार में पिता ने 4 महीने के जुड़वां बच्चों को पटककर मार डाला
गया। बिहार के गया जिले के मगध मेडिकल कॉलेज थाना क्षेत्र में एक पिता की हैवानियत भरी खबर सामने आई हैं, जहां उसने अपने चार महीने के जुड़वां बच्चों को पटक-पटक कर मार डाला। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही हैं। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस के मुताबिक, मगध कॉलोनी रोड नंबर पांच के रहने वाले देवेश शर्मा पारिवारिक विवाद में अपने चार महीने के दो बच्चों को पटक कर मार डाला। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है।

बताया जाता है कि देवेश नशे की हालत में अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। बुधवार की शाम में भी पति और पत्नी में विवाद हुआ था, जिसके बाद देवेश ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की थी। आरोप है कि आग-बबूला देवेश देर रात अपने दोनों जुड़वां बच्चों को जमीन पर पटक दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। इस घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।

पत्नी का कहना है कि रात एक-दो बजे तक बच्चे स्वस्थ थे।

इधर, मगध मेडिकल थाना के प्रभारी शैलेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि आरोपी ऑटो चलाने का काम करता है। पुलिस ने दोनों शवों को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। घटना के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement