Topless Bella Hadid gets spray-on dress on runway-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 13, 2024 4:49 pm
Location
Advertisement

टॉपलेस बेला हदीद ने रनवे पर पहनी स्प्रे-ऑन ड्रेस

khaskhabar.com : शनिवार, 01 अक्टूबर 2022 12:43 PM (IST)
लॉस एंजेलिस । सुपरमॉडल बेला हदीद की पोशाक पेरिस फैशन वीक के रनवे पर सचमुच ताजगी बिखेर गई। उन्होंने कोपर्नी वूमेंसवियर स्प्रिंग/समर 2023 के दौरान रनवे पर चलने के दौरान स्प्रे-ऑन ड्रेस पहन रखी थी। ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रनवे पर चलते हुए शुरू में वह टॉपलेस थीं। उन्होंने हवाई चप्पलें और स्लिप-ऑन हाई-हील्स के अलावा कुछ नहीं पहना था। उन्होंने अपने एक हाथ से अपने स्तनों को ढंक लिया, जबकि उनके बालों को एक स्लीक अपडू में स्टाइल किया गया था।


बेला ने फ्रेंच लेबल के फैशन शो के ग्रैंड फिनाले के लिए अपने शरीर पर एक फ्यूचरिस्टिक कोपर्नी स्लिप ड्रेस स्प्रे-पेंट किया था।

गीगी हदीद की बहन बेला के लिए फैब्रिकन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और स्प्रे-ऑन फैब्रिक के आविष्कारक डॉ. मानेल टोरेस के नेतृत्व में विशेषज्ञों की एक टीम ने पोशाक बनाई।

सेबस्टियन मेयर और अरनॉड वैलेंट, जिन्होंने पिछले साल एक सुनसान ग्रीक द्वीप पर शादी के बंधन में बंधे थे, उन्हें ब्रांड फैशन प्रौद्योगिकी की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए जाना जाता है।

शो के आगे जूम पर एक पूर्वावलोकन में अरनौद ने कहा, "यह सदियों से महिलाओं के सिल्हूट का हमारा उत्सव है।" सेबस्टियन ने कहा, "और हम अपने सौंदर्य को और अधिक विकसित और वैज्ञानिक तरीके से अपडेट करना चाहते थे।"

अरनौद ने आगे बताया, "हम इस पल को डॉ. टोरेस को समर्पित करना चाहते थे, क्योंकि हम उनका बहुत सम्मान करते हैं।"

"हमने महसूस किया कि यह बिल्कुल आवश्यक था कि उन्होंने हमारे लिए प्रदर्शन का नेतृत्व किया, जो अनुभव को और भी जादुई बनाता है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement