The Oscar-nominated actor is returning to his job at the coffee shop-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:04 am
Location
Advertisement

ऑस्कर नामांकित अभिनेता कॉफी शॉप में अपनी नौकरी पर लौट रहे हैं

khaskhabar.com : मंगलवार, 31 जनवरी 2023 12:53 PM (IST)
ऑस्कर नामांकित अभिनेता कॉफी शॉप में अपनी नौकरी पर लौट रहे हैं
लॉस एंजेलिस | ऑस्कर नामांकित अभिनेता जेम्स मार्टिन ने कहा कि वह 'एन आयरिश गुडबाय' में अभिनय करने के बाद अपने काम पर लौट रहे हैं। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, डाउन सिंड्रोम से पीड़ित इस स्टार ने लघु फिल्म में काम करने से पहले बेलफास्ट में स्टारबक्स में काम किया था। 30 वर्षीय ने कहा कि वह सभी ग्राहकों की मदद करता है और वह ऐसा लंबे समय से कर रहे हैं। यह अच्छा है।

जेम्स ने दो भाइयों में से एक की भूमिका निभाई, जो अपनी मां की मृत्यु के बाद साथ आए। इस फिल्म को ऑस्कर में बेस्ट शॉर्ट फिल्म कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है।

उन्होंने इतालवी रेस्तरां स्कालिनी में शेफ के रूप में भी काम किया। उन्होंने कहा, मैं गार्लिक ब्रेड, मीटबॉल, सलाद और मसल्स, चिप्स और इसी तरह की अन्य चीजें बना सकता हूं।

अभिनेता ने डाउन सिंड्रोम के साथ अभिनय पर चर्चा की और कहा कोई भी अभिनय कर सकता है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपको डाउन सिंड्रोम है। उन्होंने समझाया, सिम्पसंस में स्टीफन हॉकिंग (जिन्हें मोटर न्यूरोन रोग था) को ही लीजिए। वह एक शानदार अभिनेता थे, वह जानते थे कि वह क्या कर रहे हैं, लेकिन आपको उनके साथ वयस्क की तरह व्यवहार करना होगा। मैं हमेशा लोगों से कहता हूं कि कभी भी किसी किताब को उसके कवर से नहीं आंकें।

जेम्स 'अप्स एंड डाउन्स' शो में अपने रोल के लिए भी जाने जाते हैं। वह वर्तमान में लुईस डेविस के साथ रिश्ते में हैं। जो मार्च में अकादमी पुरस्कारों में शामिल होंगी। जेम्स समारोह में रॉबर्ट डी नीरो से मिलने और साथी आयरिशमैन कॉलिन फैरेल के साथ घूमने की उम्मीद कर रहे हैं।

'एन आइरिश गुडबाय' में मिशेल फेयरली ने ग्रेन की भूमिका निभाई है, पैडी जेनकिंस ने फादर ओ'शिआ, सीमस ओ'हारा ने टर्लो और जेम्स ने लोरकन की भूमिका निभाई है। जब दो भाई अपनी मां की मृत्यु के बाद फिर से मिलते हैं, तो उन्हें उसकी अधूरी बकेट लिस्ट का पता चलता है। लघु फिल्म का निर्देशन और लेखन टॉम बर्कले और रॉस व्हाइट ने किया है।

जेम्स के ऑन-स्क्रीन भाई सीमस ऑस्कर नामांकन के बारे में पता चलने पर शॉक्ड हो गए। उन्होंने कहा- चूंकि हमें पता चला है कि फिल्म ने अंतिम रूप से शॉर्टलिस्ट कर लिया है, यह निश्चित रूप से अब एक अलग गियर में है। यह जंगली है!

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement