All good between Adam Levine, wife Behati Prinsloo despite cheating scandal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2022 11:07 am
Location
Advertisement

चीटिंग के बावजूद एडम लेविन, पत्नी बेहती प्रिंसलू के बीच 'ऑल गुड'

khaskhabar.com : बुधवार, 05 अक्टूबर 2022 2:21 PM (IST)
चीटिंग के बावजूद एडम लेविन, पत्नी बेहती प्रिंसलू के बीच 'ऑल गुड'
लॉस एंजेलिस । मैरून 5 के फ्रंटमैन एडम लेविन और बेहती प्रिंसलू के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जहां लेविन पर अपनी पत्नी प्रिंसली पर चीट करने का आरोप है, वहीं प्रिंसली ने उनका बचाव किया। ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 34 वर्षीय मॉडल अपने मरून 5 स्टार पति के साथ अपने तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रही है, और हालांकि उन पर हाल ही में अन्य महिलाओं को चुलबुले तरीके से संदेश भेजने का आरोप लगाया गया था, फिर भी वह अभी भी शकील ओ'नील फाउंडेशन द्वारा आयोजित द इवेंट फंडरेजर में उनका समर्थन करने के लिए आई।

टिप्पणियों के कुछ ही दिनों बाद यह दावा किया गया था कि बेहती कई अन्य महिलाओं के साथ "इश्कबाज" होने के आरोपों के बाद "परेशान" है, इस जोड़ी को "हैप्पली मैरेड" बताया गया है, भले ही वह उसके कारस्तानियों से परेशान थी।

एक सूत्र ने कहा, "बेहती परेशान है लेकिन वह उस पर विश्वास करती है कि उसका किसी से शारीरिक संबंध नहीं है। वे इस पूरे समय साथ रहे हैं। उसे लगता है कि वे शादी से खुश हैं और यह जानकर हैरान है कि उनकी पीठ के पीछे क्या चल रहा था।"

अंदरूनी सूत्र ने कहा, "उनके अनुचित व्यवहार के लिए कोई बहाना नहीं है लेकिन उनका कहना है कि कोई शारीरिक संबंध नहीं था। वह अपने आप में निराश है और परेशान है कि उन्होंने अपने परिवार को इस तरह से चोट पहुंचाई है। यह एक वेक-अप कॉल है और उन्हें एहसास हुआ है कि उन्हें खुद पर बहुत काम करना है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement