Xbox exclusive Raidfall to launch in May 2023-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:00 am
Location
Advertisement

एक्सबॉक्स एक्सक्लूसिव रेडफॉल मई 2023 में होगा लॉन्च

khaskhabar.com : सोमवार, 02 जनवरी 2023 12:51 PM (IST)
एक्सबॉक्स एक्सक्लूसिव रेडफॉल मई 2023 में होगा लॉन्च
सैन फ्रांसिस्को | एक्सबॉक्स एक्सक्लूसिव गेम 'रेडफॉल' कथित तौर पर इस साल शायद मई के शुरुआती पहले हफ्ते में लॉन्च होने वाला है। विंडोज सेंट्रल की रिपोर्ट के मुताबिक, रेडफॉल को अरकने स्टूडियोज द्वारा विकसित किया गया है, जिसे माइक्रोसॉफ्ट ने 2021 में अपने जेनीमैक्स मीडिया अधिग्रहण के साथ अधिग्रहित किया था।

तकनीकी दिग्गज के बड़े एक्सबॉक्स और पीसी गेमिंग कंसोल लाइन-अप के हिस्से के रूप में रेडफॉल 'स्टारफील्ड' गेम में शामिल होगा।

ओपन-वल्र्ड एक्शन गेम रेडफॉल में, एक घातक वैम्पायर इंफेक्शन के द्वीप शहर से छुटकारा पाने में मदद करने के लिए अधिकतम चार दोस्त को-ऑप में भाग ले सकते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया, "इसके अलावा, डेवलपर इस बात पर जोर देता है कि जो खिलाड़ी अधिक पारंपरिक अरकेन अनुभव चाहते हैं, वे अभी भी सोलो 'इमर्सिव सिम' गेमप्ले का आनंद ले सकते हैं।

मार्च 2021 में, यूरोपीय आयोग ने दुनिया के सबसे बड़े, निजी तौर पर आयोजित गेम डेवलपर्स और प्रकाशकों में से एक, बेथेस्डा सॉफ्टवर्क्‍स की मूल कंपनी, जेनीमैक्स मीडिया का अधिग्रहण करने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के 7.5 अरब डॉलर के सौदे को मंजूरी दी थी।

इस बीच, पिछले महीने टेक दिग्गज के वकीलों ने खुलासा किया था कि बेथेस्डा सॉफ्टवर्क्‍स के तीन आगामी गेम एक्सबॉक्स-एक्सक्लूसिव होंगे।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement