Prabhudeva did a bang dance on Natu-Natu, video viral-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:24 am
Location
Advertisement

प्रभुदेवा ने किया नाटू-नाटू पर धमाकेदार डांस, वीडियो वायरल

khaskhabar.com : रविवार, 19 मार्च 2023 2:38 PM (IST)
प्रभुदेवा ने किया नाटू-नाटू पर धमाकेदार डांस, वीडियो वायरल
भारतीय माइकल जैक्सन के नाम से मशहूर सिने उद्योग के बड़े सितारे प्रभुदेवा ने हाल ही में आरआरआर के गाने नाटू नाटू पर धमाकेदार डांस किया है। प्रभुदेवा ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक धमाकेदार वीडियो शेयर कर अपनी पूरी टीम के साथ नाटू-नाटू के हुक स्टेप को कॉपी किया। ये डांस इतना परफेक्ट था कि लोगों की नजरें इस गाने पर टिक गईं। इसके बाद ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया की दुनिया में वायरल होने लगा है। साउथ सिनेमा के मशहूर कोरियोग्राफर, एक्टर, डायरेक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर प्रभुदेवा इस वीडियो में नाटू-नाटू के हुक स्टेप को किसी परफेक्शनिस्ट की तरह कॉपी करते दिखे।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही धूम मचा रहा है। इस वीडियो के साथ ही प्रभुदेवा ने ऑस्कर विनिंग सॉन्ग नाटू-नाटू को अपनी ओर से ट्रिब्यूट किया है। दिलचस्प बात ये है कि आरआरआर के ब्लॉकबस्टर गाने नाटू-नाटू पर प्रभुदेवा का ये डांस देखने के बाद लोग इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। जिसकी वजह से कुछ ही वक्त में इस गाने को ट्विटर पर अब तक 5020के व्यूज मिल चुके हैं।

गौरतलब है कि फिल्ममेकर प्रभुदेवा सलमान खान स्टारर फिल्म राधे को लेकर गत वर्ष सुर्खियों में थे। इस फिल्म को प्रभुदेवा ने ही निर्देशित किया था। सलमान खान ने उन्हें दबंग-3 के बाद इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी थी, लेकिन फिल्म लॉक डाउन के कारण सिनेमाघरों में प्रदर्शित न हो सकी और इसे सीधे ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रदर्शित किया था। फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। इसके बाद फिल्म निर्माता-निर्देशक साउथ सिनेमा पर ही फोकस कर रहे हैं। इन दिनों वो अपनी डांस क्लासेज पर ज्यादा वक्त दे रहे हैं। बीते दिनों खबरें रही थीं कि फिल्म निर्माता-निर्देशक प्रभुदेवा ने गुपचुप चेन्नई में एक डॉक्टर से शादी रचा ली है। हालांकि अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं हो सकी है। खुद प्रभुदेवा ने भी इन रिपोट्र्स पर कोई बयान नहीं दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement