Bhool Bhulaiyaa 2 directed by Anees Bazmee to be remade in Tamil, Singham makers to produce-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:58 am
Location
Advertisement

अनीस बज्मी निर्देशित भूल-भुलैय्या-2 तमिल में होगी रीमेक, सिंघम के निर्माता करेंगे निर्माण

khaskhabar.com : शनिवार, 03 जून 2023 5:23 PM (IST)
अनीस बज्मी निर्देशित भूल-भुलैय्या-2 तमिल में होगी रीमेक,
सिंघम के निर्माता करेंगे निर्माण
अक्सर, बॉलीवुड फिल्म निर्माता दक्षिणी फिल्मों से प्रभावित होकर उन्हें हिंदी भाषी बाजारों के लिए रीमेक करते हुए देखे जाते हैं।विक्रम वेधा, मिली, दृश्यम 2, शहजादा, सेल्फी, भोला, गुमराह, किसी का भाई किसी की जान, यू-टर्न, छत्रपति, मुंबईकर आदि जैसी कई फिल्में जो हाल के दिनों में रिलीज हुईं, लोकप्रिय दक्षिण फिल्मों की रीमेक थीं।और अब, एक ट्रेंड रिवर्सल में, बॉलीवुड की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक, भूल भुलैया 2 (2022) को दक्षिण में फिर से बनाने के लिए तैयार है।

डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रतिष्ठित निर्माता ज्ञानवेल राजा ने फिल्म के अधिकार हासिल कर लिए हैं और तमिल में कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म का रीमेक बनाएंगे।

रिपोर्ट में दावा किया गया कि ज्ञानवेल राजा के अलावा, कुछ और निर्माता भी अधिकार हासिल करने की दौड़ में थे। ज्ञानवेल राजा ने पुष्टि की कि उन्होंने अधिकार जीत लिए हैं और यह कहते हुए उद्धृत किया गया, हां, मैंने भूल भुलैया 2 दक्षिण रीमेक अधिकार खरीदे हैं।मेरा मानना है कि यह एक अलग स्पिन के साथ यहां बताई जाने वाली एक अच्छी कहानी है।फिलहाल मैं कलाकारों और निर्देशक को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हूं।मैंने अभी तक किसी को साइन नहीं किया है।

उद्योग के अंदरूनी सूत्र ने टिप्पणी की, यह महत्वपूर्ण है।आमतौर पर, हम बॉलीवुड निर्माताओं द्वारा दक्षिण फिल्मों के अधिकार खरीदने के बारे में सुनते हैं।आपने कितनी बार सुना है कि बॉलीवुड फिल्म को दूसरी भाषा में बनाया जाएगा? पहला भाग, भूल भुलैया (2007), मलयालम फिल्म मणिचित्राथज़ू (1993) का रीमेक थाऔर अब यह इसके विपरीत है क्योंकि भूल भुलैया 2 एक मूल फिल्म है जिसका रीमेक होगा। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा, भूल भुलैया 2 में तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा ने भी अभिनय किया।यह एक लड़के और लड़की के बारे में है जो पहाड़ियों में मिलते हैं और फिर नियति उन्हें एक परित्यक्त हवेली में ले जाती है जहां एक डरावनी आत्मा है जो 18 साल से फंसी हुई है।अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित, इसे 20 मई, 2022 को रिलीज़ किया गया था, और इसने दर्शकों को भीड़ में आकर्षित किया, इसके बड़े पैमाने पर अपील, हिट संगीत, कॉमेडी और हॉरर और अप्रत्याशित ट्विस्ट का एक अच्छा कॉम्बो था। इसने बॉक्स ऑफिस पर 185.92 करोड़ रुपये की भारी कमाई की।
ज्ञानवेल राजा की बात करें तो वह स्टूडियो ग्रीन के संस्थापक हैं। प्रोडक्शन हाउस की स्थापना 2006 में हुई थी और उन्होंने परुथीवीरन (2007), सिंघम (2010; जिसे 2011 में सिंघम के रूप में हिंदी में बनाया गया था), नान महान अल्ला (2010), सिरुथाई (2011), मद्रास (2014), डार्लिंग (2015), थाना सेरंधा कूट्टम (2018) जैसी कई यादगार फिल्मों का निर्माण किया है। कंगुवा, सूर्या अभिनीत और थंगालन, विक्रम अभिनीत, उनकी आने वाली फिल्में हैं ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement