Todays Horoscope: This is how May 8 will be spent for people belonging to 12 zodiac signs-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:19 am
Location
Advertisement

आज का राशिफल: ऐसे बीतेगा 12 राशि के जातकों का 8 मई

khaskhabar.com : सोमवार, 08 मई 2023 08:44 AM (IST)
आज का राशिफल: ऐसे बीतेगा 12 राशि के जातकों का 8 मई
मेष
निजी मामलों में खुद को सतर्क रखें। खानपान और सेहत पर ध्यान दें। स्वास्थ्य लक्षणों के प्रति सतर्क रहें। भावुक मत होइए। चर्चाओं और बातचीत में विनम्र रहें। संगठन पर भरोसा करें। अपने काम में निरंतरता दिखाएं। स्थितियां असहज हो सकती हैं। परिवार के सदस्यों के साथ आनंदमय समय व्यतीत करें। जरूरी कार्यों में तेजी लाएं। लक्ष्य-उन्मुख तैयारी में सुधार करें। वाद-विवाद और अनिश्चितता की स्थितियों से बचें। सतर्कता के साथ लगन से काम लें। नीतियों और नैतिकता का पालन करें। परंपराओं को कायम रखना। इसे सरल रखें।

वृष
साझा कार्यों में अनुशासन और पालन में सुधार होगा। कामकाज में नेतृत्व प्रभावशाली रहेगा। प्रबंधन पक्ष से लाभ होगा। सक्रियता और साहस बनाए रखेंगे। अपनों के बीच तालमेल बना रहेगा। स्वजनों के साथ आगे बढ़ेंगे। सामूहिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। वैभव को बल देंगे। गृहस्थी में सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। अपनों के साथ प्रसन्न रहेंगे। कामकाज के मामलों में उत्साह बढ़ेगा। भूमि व भवन संबंधी मामलों में तेजी आएगी। स्थिरता को बल मिलेगा। सक्रियता बनी रहेगी। लगन से लगन से काम लेंगे।

मिथुन
आप सेवा-संबंधी व्यवसायों में अच्छा करेंगे। लाभ के प्रतिशत में सुधार होगा। कड़ी मेहनत से आपको अपेक्षित परिणाम प्राप्त होंगे। महत्वपूर्ण मामलों में धैर्य दिखाएं। प्रोफेशनल्स का सहयोग बना रहेगा। लेन-देन में सतर्क रहें। कपटपूर्ण और भ्रामक बयानों के झांसे में न आएं। स्वयं पर ध्यान दो। आप स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ाएंगे। सहकर्मियों का सहयोग बना रहेगा। मेहनत से आप आगे बढ़ेंगे। लाभ पर जोर देंगे। बजट के अनुसार ही खर्चे रखेंगे। बोलने का तरीका संतुलित बनाए रखेंगे। वातावरण अनुकूल रहेगा।
कर्क
आप अपनी स्वाभाविक गतिविधि और सतर्कता में वृद्धि करेंगे। आप बुद्धि और विवेक से अपने लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे। आप अपनी मेहनत को बढ़ाएंगे। यात्रा के अवसर बढ़ेंगे। आप अपने सहकर्मियों का विश्वास अर्जित करेंगे। आप अपने वादे निभाएंगे। लेन-देन में आप सतर्क रहेंगे। निजी मामलों में अच्छाई बढ़ेगी। आप निरंतरता बनाए रखेंगे। आप अपने लक्ष्यों पर ध्यान देंगे। प्रतियोगी परीक्षाओं में आप बेहतर प्रदर्शन करेंगे। चर्चा और बातचीत में आप आगे रहेंगे। आप विभिन्न प्रयासों में गति बनाए रखेंगे। प्रसन्नता बढ़ेगी। आप सलाह और मार्गदर्शन लेंगे। आप भव्यता बनाए रखेंगे। निजी कार्यों में आप आगे रहेंगे।


सिंह
निजी मामलों पर ध्यान देते रहें। अपने परिवार के साथ खुश रहें। भाग्य अनुकूल रहेगा। अपने प्रियजनों को सुनें। संबंधों में ऊर्जा रहेगी। प्रस्तावों का समर्थन किया जाएगा। सहजता से आगे बढ़ते रहें। आय में वृद्धि होगी। तर्क-वितर्क से बचें। शिक्षा और मूल्यों को महत्व दें। रिश्तों में सुधार करते रहें। अपनों को समय दें। आराम और विलासिता पर जोर दें। निजी मामलों में सक्रियता दिखाएं। प्रबंधन कार्यों पर केंद्रित रहें। योजनाओं को गति मिलेगी। फिजिकल फिटनेस को महत्व दें।

कन्या
आप सभी से संबंध बनाकर रखेंगे। आपको साहस, पराक्रम और धन की प्राप्ति होगी। आप सामाजिक गतिविधियों में रुचि दिखाएंगे। आप महत्वपूर्ण बातें साझा करेंगे। भाईचारे की भावना बढ़ेगी। आप अपने भाई-बहनों के करीब आएंगे। रक्त संबंधों का सहयोग बना रहेगा। समझदारी और हिम्मत से काम लें। संचार पर जोर रहेगा। आप समझदारी और विनम्रता से आगे बढ़ेंगे। आप धैर्य और सदाचार को अपनाएंगे। व्यस्तता रहेगी। अपने बड़ों की बात सुनें। गति को बनाए रखने के। काम में देरी करने से बचें। आलस्य से बचें। शुभ समाचार से आप उत्साहित रहेंगे। संपर्क का दायरा बड़ा रहेगा।

तुला
आप सबके साथ खुशियां बांटेंगे। अपने परिवेश को सजाने और सुंदर बनाने पर ध्यान दें। आप अपनी बातचीत में सहज रहेंगे। अपने पारिवारिक उत्तरदायित्वों को पूरा करें। आप सभ्यता और भव्य व्यवहार बनाए रखेंगे। अपनी परंपराओं पर जोर दें। आकर्षक प्रस्ताव प्राप्त होंगे। रक्त संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। आप आयोजनों में हिस्सा लेंगे। संचार में सुधार होगा। स्वजनों से मुलाकात होगी। शुभ समाचार प्राप्त होंगे। धन की वृद्धि होती रहेगी। निजी मामलों में गति आएगी। आपको मनचाही सफलता प्राप्त होगी। प्रॉपर्टी के मामलों में अपनी रुचि बढ़ाएं। अतिथियों का आगमन बना रहेगा।

वृश्चिक
आपको अपार आनंद और आनंद की अनुभूति होती रहेगी। साहस और वीरता को जीवित रखें। सबके साथ आगे बढ़ो। मेहमान आएंगे। नए कार्य को आगे बढ़ाएं। कार्य में तेजी लाएं। योजनाएं आगे बढ़ेंगी। मनोवांछित वस्तु की प्राप्ति होगी। महत्वपूर्ण मामले आगे बढ़ेंगे। शुभता का संचार बना रहेगा। लक्ष्य निर्धारित करते रहें। त्योहार समारोह में भाग लें। वैभव बढ़ाओ। कलात्मक रचनात्मकता को बल मिलेगा। रचनात्मक कार्यों में मन लगाएं। आत्मबल ऊंचा रहेगा। सभ्यता और संस्कृति बढ़ेगी। सुख-सुविधा में वृद्धि होगी।

धनु
अपने काम के विस्तार के लिए समय अनुकूल है। अति उत्साह में निर्णय लेने से बचें। काम के अवसर मिलते रहेंगे। साझा योजनाओं को गति मिलेगी। अति आत्मविश्वास या दिखावा करने से बचें। लेन-देन पर नियंत्रण रखें। आप अपनों का विश्वास अर्जित करेंगे। उनके साथ आपके संबंध बेहतर रहेंगे। आप सबके हितों का ध्यान रखेंगे। आप सकारात्मक रवैया बनाए रखेंगे। आप महत्वपूर्ण बातें कर पाएंगे। सकारात्मकता बढ़ेगी। आप संगठन पर ध्यान बनाए रखेंगे। खर्चा बढ़ सकता है। निवेश पर ध्यान दें।

मकर
आप पेशेवरों से मिलेंगे। आपके रिश्तों में एक नई ऊर्जा का प्रवाह होगा। आप अपने करियर या व्यवसाय में गतिविधि बनाए रखेंगे। आप अपने उत्साह को उच्च बनाए रखेंगे। आप अपने निजी संबंधों में सुधार करेंगे। आपका बहुमुखी प्रदर्शन जारी रहेगा। अच्छे लाभ की संभावना रहेगी। विस्तार के अवसर बढ़ेंगे। आपके पास आय के एक से अधिक स्रोत होंगे। कार्यकुशलता सहज होगी। आप महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे। लाभ प्रतिशत अधिक रहेगा। आप बड़े विचारों के साथ काम करेंगे। आप अपनी दिनचर्या बेहतर रखेंगे। आप साहस और पराक्रम से आगे बढ़ेंगे।

कुंभ
आप महत्वपूर्ण चीजों को मजबूत रख पाएंगे। कार्य और व्यवसाय में आप तैयारी के साथ आगे बढ़ेंगे। चतुर्भुज लाभकारी परिणाम मिलेंगे। आप स्वस्थ प्रतिस्पर्धा बनाए रखेंगे। साथियों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यावसायिक प्रभाव बढ़ेगा। शासन-प्रशासन के प्रयासों में आपकी रुचि रहेगी। लक्ष्यों को प्राप्त करने में आप सफल रहेंगे। आपको इच्छित सिद्धियाँ प्राप्त होंगी। आप टैलेंट को मैनेज करेंगे। आप धैर्य और धार्मिकता बनाए रखेंगे। बड़ों के सहयोग से आप सभी क्षेत्रों में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। आप उत्साह के साथ आगे बढ़ते रहेंगे। आप अवसरों का भरपूर लाभ उठाएंगे।

मीन
भाग्य आपका साथ देता रहेगा और आप अपने लक्ष्यों को समय पर पूरा करेंगे। आप अपनी योग्यता, प्रदर्शन और कलात्मक कौशल में सुधार करेंगे। लाभ आपकी आशा के अनुरूप होगा। आप अपने सहकर्मियों का विश्वास हासिल करेंगे। वरिष्ठों से मुलाकात होगी। लेन-देन आसानी से कर लेंगे। यात्रा की संभावना बढ़ेगी। मनोवांछित कार्य पूर्ण होंगे। निजी मामलों में गति आएगी। अध्यात्म में आपकी रुचि बढ़ेगी। आप अवसरों का लाभ उठाएंगे। धार्मिक उत्सव हर्षोल्लास लाएंगे। विभिन्न कार्य सहजता से संपन्न होंगे। आस्था और विश्वास मजबूत होगा। आप नियोजित विषयों पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement