Jannat Zubair expresses desire to return to TV show Phulwa-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 12, 2024 10:48 pm
Location
Advertisement

जन्नत जुबैर ने टीवी शो 'फुलवा' की वापसी की जताई इच्‍छा

khaskhabar.com : सोमवार, 10 जून 2024 12:06 PM (IST)
जन्नत जुबैर ने टीवी शो 'फुलवा' की वापसी की जताई इच्‍छा
मुंबई । लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में नजर आने वाली एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने छोटे पर्दे के प्रतिष्ठित' शो 'फुलवा' में वापसी की इच्छा जताई है।


22 वर्षीय एक्ट्रेस जन्नत ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत सामाजिक नाटकों में एक बाल कलाकार के रूप में की थी, जिसमें 2010 का शो 'काशी - अब ना रहे तेरा कागज कोरा' और 2011 में प्रसारित 'फुलवा' शामिल है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह चाहेंगी कि 'फुलवा' फिर से स्क्रीन पर आए, तो जन्नत ने आईएएनएस से कहा: "क्यों नहीं? ये शो काफी अच्छा है। इतने सालों बाद लोग आज भी 'बालिका वधू', 'ना आना इस देस लाडो' और 'फुलवा' के बारे में बात करते दिखाई देते हैं।

एक्ट्रेस ने कहा कि आज भी लोग उन्हें उनके किरदार फुलवा के नाम से बुलाते हैं।

उन्होंने कहा, "लोग आज भी मुझे फुलवा के नाम से जानते हैं, जो इस बात का सबूत है कि यह शो आज भी कितना प्रभावशाली है। लगभग 12-13 साल हो गए हैं। मुझे उम्मीद है कि ऐसे शो बनाए जाएंगे। लेकिन अगर 'फुलवा 2' या 'बालिका वधू 2' बनता है, तो मुझे लगता है कि प्रशंसक और लोग फिर से क्रेजी हो जाएंगे।

'फुलवा' मध्य प्रदेश के मुरैना के पास चंबल के जंगल की पृष्ठभूमि पर आधारित शो था। इसमें फूलन देवी के जीवन की कहानी दिखाई गई है। कहानी भारत के एक डाकू-प्रभावित इलाके में रहने वाली एक गांव की लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है।

जन्नत ने 'भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप' और 'तू आशिकी' जैसे शो में भी काम किया है। वह रानी मुखर्जी अभिनीत 'हिचकी' में दिखाई दी थीं। उन्होंने स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12' में भाग लिया।

2022 में उन्होंने 'मीडिया, मार्केटिंग और विज्ञापन' श्रेणी में फोर्ब्स 30 अंडर 30 सूची में भी जगह बनाई।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement