Golf: Arjun Atwal tied for 130th at Pebble Beach Pro-Am-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:06 pm
Location
Advertisement

गोल्फ : पेबल बीच प्रो-एएम में अर्जुन अटवाल 130वें स्थान पर

khaskhabar.com : शनिवार, 04 फ़रवरी 2023 5:02 PM (IST)
गोल्फ : पेबल बीच प्रो-एएम में अर्जुन अटवाल 130वें स्थान पर
पेबल बीच (यूएसए)। भारत के अर्जुन अटवाल एटी एंड टी पेबल बीच प्रो-एम में स्पाईग्लास हिल गोल्फ कोर्स में 3-ओवर 75 का स्कोर किया। 73-75 के दौर के साथ, 49 वर्षीय अटल अब पीजीए टूर इवेंट में लीडर बोर्ड में 4 ओवर और नीचे 130वें स्थान पर हैं।

कर्ट कितायामा 10 सीधे पार के साथ ओपनिंग करने के बाद एकमात्र बढ़त में चले गए और फिर पेबल बीच पर 2-अंडर 70 के लिए एक बोगी के खिलाफ तीन बर्डी की।

कितायामा 9-अंडर 134 पर था और कीथ मिशेल, ब्रैंडन वू, जोसेफ ब्रामलेट और हैंक लेबियोडा पर एक शॉट के नेतृत्व में था।

मोंटेरे प्रायद्वीप पर मौसम का पूवार्नुमान ऐसा लग रहा है कि अगले दो दिनों के लिए भी यह कठिन रहने वाला है। अंतिम राउंड के लिए पेबल बीच लिंक्स पर वापस आने से पहले खिलाड़ी पेबल बीच, स्पाईग्लास हिल और मॉन्टेरी खेलते हुए पहले तीन दिनों में तीन अलग-अलग कोर्स खेलते हैं।

पीजीए टूर पर अपनी आखिरी शुरूआत में, कितायामा जॉन रहम के साथ सप्ताहांत में आगे बढ़ने के लिए बंधे रहने के बाद कांगारी में दक्षिण कैरोलिना में सीजे कप में दूसरे स्थान पर थे। वह पिछले साल मैक्सिको में रहम से उपविजेता और जेनेसिस स्कॉटिश ओपन में जेंडर शॉफेल से भी उपविजेता रहा।

इस बीच, जापान के सातोशी कोडैरा ने टी6 के लिए स्पाईग्लास हिल में तीन क्लोजिंग बर्डी के साथ 68 का स्कोर बनाया, जिसमें दो लीड से आगे थे। 2018 आरबीसी हेरिटेज में अपना पहला पीजीए टूर खिताब जीता, लेकिन उसके बाद से टूर पर टॉप-10 दर्ज नहीं किया।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement