Two miscreants of interstate gang of ATM robbery arrested in Dausa-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:31 am
Location
Advertisement

दौसा में एटीएम लूट के अंतरराज्यीय गिरोह के दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 12 जनवरी 2023 6:47 PM (IST)
दौसा में एटीएम लूट के अंतरराज्यीय गिरोह के दो शातिर बदमाश गिरफ्तार
दौसा। सिकराय कस्बा स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम को रस्सी से बांध बोलेरो से उखाड़ कर ले जाने के मामले का मानपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस एटीएम में 10 लाख रुपए थे। मामले में काली पहाड़ी (झुंझुनू) निवासी आरोपी विजेंद्र सिंह पुत्र छाजू सिंह (26) और पाटन (सीकर) निवासी अजय प्रकाश उर्फ राजू गुर्जर पुत्र मुखराज (35) को गिरफ्तार किया है।
एसपी संजीव नैन ने बताया कि 15-16 नवंबर 2022 के देर रात बोलेरो कैंपर में आए कुछ बदमाशों ने रात्रि गश्त कर रहे होमगार्ड के जवान को गन दिखा कर मारपीट की और उसे बंधक बना दिया। उसके बाद कस्बा सिकराय स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम को रस्सी से बांध बोलेरो कैंपर से खींच उखाड़ लिया था। करीब 10 लाख रुपए से भरे एटीएम मशीन को गाड़ी में डालकर फरार हो गए।
घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी नैन द्वारा लूट की घटना में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाना मानपुर, साइबर सेल और डीएसटी से चुनिंदा पुलिसकर्मियों की एक विशेष टीम गठित की गई। टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज प्राप्त कर गहनता से विश्लेषण कर संदिग्ध गाड़ी की पहचान की। सभी मुखबिरों को एक्टिव किया गया। आसूचना संकलन मुखबिर सूचना एवं तकनीकी सहायता से टीम ने घटना में शामिल अंतरराष्ट्रीय गैंग के दो शातिर बदमाश विजेंद्र सिंह राजपूत और अजय प्रकाश उर्फ राजू गुर्जर को डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement