Transport Minister declared Saturday as working day to remove the passing pandancy of vehicles-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:21 am
Location
Advertisement

ट्रांसपोर्ट मंत्री ने गाड़ियों की पासिंग पैंडैंसी दूर करने के लिए शनिवार को काम वाला दिन घोषित किया

khaskhabar.com : मंगलवार, 06 जून 2023 5:37 PM (IST)
ट्रांसपोर्ट मंत्री ने गाड़ियों की पासिंग पैंडैंसी दूर करने के लिए शनिवार को काम वाला दिन घोषित किया
-विभाग ने आर.टी.ए. सचिवों और एम.वी.आईज़ को लिखित आदेश किए जारी

चंडीगढ़।
पंजाब के ट्रांसपोर्ट मंत्री स. लालजीत सिंह भुल्लर ने गाड़ियों की पासिंग की पैंडैंसी दूर करने के लिए शनिवार (10 जून, 2023) को विभाग के अमले को काम करने की हिदायत की है। कैबिनेट मंत्री के दिशा-निर्देशों के बाद विभाग ने इस संबंधी लिखित आदेश जारी करके शनिवार को काम वाला दिन घोषित किया है।

अधिक जानकारी देते स. लालजीत सिंह भुल्लर ने बताया कि विभाग द्वारा ट्रांसपोर्ट गाड़ियों को सर्टीफिकेट आफ फिटनेस (पासिंग) जारी करने के लिए नया आनलाइन टैब स्लाट सिस्टम अपनाया गया है जिसके कारण पासिंग सर्टीफिकेट की पैंडैंसी बढ़ गई है। इस लिए यह पैंडैंसी दूर करन हेतु आगे आ रहे शनिवार को काम वाला दिन घोषित किया गया है।

ट्रांसपोर्ट मंत्री ने राज्यों के समूह रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी सचिवों और मोटर वाहन इंस्पेक्टरों को आदेशों की इन्न- बिन्न पालना यकीनी बनाने की हिदायत की है। कैबिनेट मंत्री के हुक्मों के बाद सचिव ट्रांसपोर्ट ने लिखित हुक्म भी जारी कर दिए हैं।

स. लालजीत सिंह भुल्लर ने कहा है कि मुख्यमंत्री स. भगवंत मान द्वारा 15 जून तक ड्राइविंग लाईसैंस और आर.सी. का कोई केस लम्बित न रहने संबंधी किए गए हुक्मों के संबंध में विभाग द्वारा दिन-रात एक करके काम किया जा रहा है और निर्धारित तारीख़ तक लोगों को यह सेवाओं समयबद्ध ढंग के साथ मुहैया करवा दी जाएंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement