Drunkard attacks judicial officers car, misbehaves with his wife-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 13, 2024 12:36 am
Location
Advertisement

न्यायिक अधिकारी की कार पर शराबी ने किया हमला, पत्नी से की अभद्रता

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 जून 2024 7:57 PM (IST)
न्यायिक अधिकारी की कार पर शराबी ने किया हमला, पत्नी से की अभद्रता
- मामला दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी सदर थाना पुलिस


भीलवाड़ा। सदर थाना क्षेत्र के सुवाणा ग्राम पंचायत के ईरास ग्राम में विगत 09 जून को कार में सवार होकर कोटा से राजसमंद जा रहे, न्यायिक अधिकारी की कार पर एक शराबी ने हमला कर दिया। शराबी ने न्यायिक अधिकारी की पत्नी से भी अभद्रता की। बाद में न्यायिक अधिकारी की रिपोर्ट पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 09 जून को हनुमान मंदिर के पास भीलवाड़ा की और से एक शराबी व्यक्ति बाइक लेकर गलत दिशा से सड़क पर आ गया, और न्यायिक अधिकारी की कार को टक्कर मार दी। उसके बाद शराबी ने न्यायिक अधिकारी के साथ अभद्रता करते हुए जान से मारने की नियत से हमला किया, गाली गलौंच की। न्यायिक अधिकारी की पत्नी के साथ अभद्रता की।

इसी बीच मौके पर जुटी भीड़ ने न्यायिक अधिकारी का बचाव कर उन्हें रवाना किया। मगर दो-तीन किलोमीटर चलने के बाद ही शराबी पुनः मोटरसाइकिल लेकर तिलक नगर स्थित सिद्वि विनायक हाॅस्पीटल तक पीछा करते हुए न्यायिक अधिकारी की कार को रूकवा लिया, और पत्थरो एवं नुकीली चीज से कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। न्यायिक अधिकारी की पत्नी ने उसकी फोटो लेने की कोशिश की तो वह अधिकारी की पत्नी से झगड़ पड़ा, और न्यायिक अधिकारी का मोबाइल छीन लिया।

मौके पर जुटी भीड़ ने न्यायिक अधिकारी को मोबाइल वापस दिलाया। भीड़ को देखकर शराबी मौके से फरार हो गया। न्यायिक अधिकारी की रिपोर्ट पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

सदर थाना पुलिस की निष्क्रियता के चलते सुवाणा कस्बे में शराबियों, अपराधियो एवं सटोरियो का जमावड़ा लगा रहता है। पुलिस द्वारा इनके खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं किये जाने से इनके हौसले दिनों दिन बुलंद होते जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement