Congress will be wiped out in the assembly elections, BJP will form the government for the third time: Surendra Poonia-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 23, 2024 4:56 pm
Location
Advertisement

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस हो जाएगी साफ, भाजपा की बनेगी तीसरी बार सरकार: सुरेंद्र पूनिया

khaskhabar.com : बुधवार, 12 जून 2024 6:34 PM (IST)
विधानसभा चुनाव में कांग्रेस हो जाएगी साफ, भाजपा की बनेगी तीसरी बार सरकार: सुरेंद्र पूनिया
चंडीगढ़। भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनिया ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को चैलेंज देते हुए कहा है कि हुड्डा में अगर दम है तो वह अपने 29 विधायकों को राज्यपाल के समक्ष पेश करके दिखाएं। पूनिया ने कहा कि कांग्रेस ने सदा झूठ बोलकर लोगों को ठगने और गुमराह करने का काम किया है। कांग्रेस को घेरते हुए सुरेंद्र पूनिया ने कहा कि कांग्रेस हरियाणा में अभी तक जिला अध्यक्ष तक नहीं बना पाई है, संगठन खड़ा करना तो दूर की बात है। उन्होंने कहा कि भाजपा के संगठन की ताकत पन्ना प्रमुख तक पहुंच चुकी है और नायब सरकार मजबूती के साथ जनसेवा के कार्यों में जुटी हुई है।


कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए सुरेंद्र पूनिया ने कहा कि कांग्रेस की किसी भी योजना को उठाकर देख लें, कांग्रेस ने सदा हाॅफ काम किया है। अधूरी चीजें देकर जनता को गुमराह करने में कांग्रेस को महारत हासिल है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा गरीब लोगों को प्लाॅट देने की बात करते हैं। कांग्रेस शासन में दिए गए प्लाॅटों की रजिस्ट्रियां तक कांग्रेस ने नहीं दी, जबकि नायब सरकार रजिस्ट्रियों के साथ-साथ प्लाॅट पर कब्जा भी दे रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नायब सैनी जिस योजना की शुरूआत करते हैं उसे अंजाम तक भी पहुंचाते हैं।

सुरेंद्र पूनिया ने कहा कि अब कांग्रेस का झूठ चलने वाला नहीं है। जनता मोदी और नायब सरकार के साथ है और विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सफाया कर देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार काम करने वाली सरकार है। 10 सालों में डबल इंजन की सरकार ने जो काम किए हैं वह कांग्रेस 60 सालों में भी नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि अब मुख्यमंत्री नायब सैनी हर जिले में प्रवास करेंगे और लोगों से रूबरू मिलकर उनकी हर समस्या का समाधान करेंगे।

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में झूठ बोलकर लोगों को भ्रमित किया। संविधान का सबसे ज्यादा दुरुपयोग अगर किसी ने किया है तो कांग्रेस ने किया है। देश में एमरजेंसी लगाकर लोगों के हक को खत्म करने वाली भी कांग्रेस है। अलग-अलग समय में संविधान में बदलाव करने वाली भी कांग्रेस है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तो विपक्ष की सरकारों को बर्खास्त करने तक काम किया है।

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस के समय में लोगों को गैस के लिए लिए भी तरसना पड़ता था। 2014 के बाद भाजपा सरकार ने गैस की किल्लत को खत्म किया और घर-घर तक सिलेंडर पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि गरीबों के घर में नल से जल पहुंचाने का काम भी भाजपा की सरकार ने किया है। पूनिया ने कहा कि नायब सरकार मजबूती से जनसेवा और विकास के कार्यों को आगे बढ़ा रही है। कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के आशीर्वाद से प्रदेश में तीसरी बार भी भाजपा की सरकार बनने वाली है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement