Microsoft new Surface devices now available in India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 5, 2023 2:14 pm
Location
Advertisement

माइक्रोसॉफ्ट के नए सरफेस डिवाइस अब भारत में उपलब्ध

khaskhabar.com : मंगलवार, 29 नवम्बर 2022 2:29 PM (IST)
माइक्रोसॉफ्ट के नए सरफेस डिवाइस अब भारत में उपलब्ध
नई दिल्ली । माइक्रोसॉफ्ट ने मंगलवार को दो नए सरफेस प्रोडक्टस- सरफेस लैपटॉप 5 और सरफेस प्रो 9 की घोषणा की, जो अब भारत में उपलब्ध हैं। सरफेस लैपटॉप 5 जिसकी कीमत 1,07,999 रुपये है और सरफेस प्रो 9 जिसकी कीमत 1,05,999 रुपये है, आज से ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर खरीद के लिए उपलब्ध है।

माइक्रोसॉफ्ट इंडिया की चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर इरिना घोष ने एक बयान में कहा, "हमें विंडोज 11 के लिए अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए भारत में नए सरफेस डिवाइस लाकर खुशी हो रही है।"

उन्होंने कहा, "आज, हम विंडोज 11 के इनोवेशन के साथ एक ही डिवाइस पर माइक्रोसॉफ्ट का सर्वश्रेष्ठ एक साथ ला रहे हैं, क्योंकि हम सभी उपयोगकर्ताओं को भाग लेने, देखने, सुनने और अपनी रचनात्मकता व्यक्त करने में सक्षम बनाने के लिए अपनी यात्रा पर अगला कदम उठा रहे हैं।"

सरफेस प्रो 9 में एज-टू-एज 13-इंच पिक्सलसेंस डिस्प्ले है, जिसमें 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट और कलर्स की एक विस्तृत श्रृंखला है।

रिपोर्ट के अनुसार, यह 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ आता है, जो अविश्वसनीय शक्ति और प्रदर्शन प्रदान करता है, साथ ही इसे सरफेस प्रो 8 की तुलना में 50 प्रतिशत अधिक प्रदर्शन के साथ वास्तविक दुनिया के मल्टी-टास्किंग, फुल डेस्कटॉप प्रोडक्टिविटी और तीव्र वर्कलोड के लिए भी तैयार करता है।

इसके अलावा, सरफेस लैपटॉप 5 लेटेस्ट इंटेल ईवो प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है, जो इसे अपने पूर्ववर्ती की तुलना में 50 प्रतिशत अधिक शक्तिशाली बनाता है।

यह स्लीक और एलिगेंट है और पूरे दिन की बैटरी लाइफ भी प्रदान करता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement