Youth arrested for stalking girl in Lucknow-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:30 pm
Location
Advertisement

लखनऊ में लड़की का पीछा करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 27 मार्च 2023 10:24 AM (IST)
लखनऊ में लड़की का पीछा करने के आरोप में युवक गिरफ्तार
लखनऊ। नीट की तैयारी कर रही 19 वर्षीय एक लड़की का कथित रूप से पीछा करने और महानगर में उसकी बिल्डिंग के चारों ओर घूमने के आरोप में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। लड़की के पिता द्वारा पुलिस में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद रविवार देर रात युवक को हिरासत में लिया गया। लड़की के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह इलाके के एक संस्थान से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है।

पिता ने आरोप लगाया, 'धर्मेंद्र साहू नाम के आरोपी ने उसका पीछा करना शुरू किया। उसने उस पर शादी करने के लिए दबाव डाला। अतीत में कई मौकों पर उसने उसे डांटा था।'

आरोप है कि धर्मेंद्र ने जबरन लड़की का और उसके परिवार के अन्य सदस्यों का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया। वह मोबाइल नंबर पर कॉल करता था और पीड़िता व उसके परिजनों से अभद्रता करता था।

आरोपी ने छात्रा को जान से मारने और करियर खराब करने की धमकी दी।

लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि वह उस इमारत के चारों ओर घूमता था जहां मेरी बेटी रहती है। उसने पुलिस से शिकायत करने पर मेरी बेटी को मारने की धमकी भी दी थी।

एसएचओ, अलीगंज, नागेश उपाध्याय ने कहा कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है और उसे जेल भेजा जाएगा। उन्होंने कहा, हमने यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी के आरोप में मामला दर्ज किया है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement