The wait is over, the trailer of Aur Mein Kahan Dum Tha will be released in a few hours-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 23, 2024 5:42 pm
Location
Advertisement

इंतजार की घड़ियाँ समाप्त, कुछ घंटों बाद जारी होगा औरों में कहाँ दम था का ट्रेलर

khaskhabar.com : बुधवार, 12 जून 2024 9:09 PM (IST)
इंतजार की घड़ियाँ समाप्त, कुछ घंटों बाद जारी होगा औरों में
कहाँ दम था का ट्रेलर
'औरों में कहां दम था' के ट्रेलर का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुश खबर है। पिछले कई दिनों से ट्रेलर जारी होने की तारीख को लेकर कई समाचार सामने आ चुके हैं। लेकिन फिल्म का ट्रेलर जारी नहीं हुआ। अब निर्माताओं ने एक नया पोस्टर जारी करते हुए दर्शकों के इंतजार को समाप्त कर दिया है। जारी किए गए पोस्टर में फिल्म के मुख्य कलाकार अजय देवगन और तब्बू हैं। साथ ही इसमें जिमी शेरगिल भी नजर आए हैं।


फिल्म 'औरों में कहां दम था' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज होगा। तब्बू और अजय देवगन द्वारा शेयर किए गए पोस्टर पर कैप्शन में लिखा है, 'भाग्य से बंधा हुआ। प्यार से परिभाषित। औरों में कहां दम था का ट्रेलर कल रिलीज होगा। फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।' अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने आ रहे हैं। इस ऑनस्क्रीन जोड़ी को इससे पहले फिल्म 'गोलमाल अगेन', 'दे दे प्यार दे', 'हकीकत', 'विजयपथ', 'तक्षक', 'भोला' और 'दृश्यम' में धमाल मचाते देखा जा चुका है।


'औरों में कहां दम था' का मुख्य आकर्षण इसका मूल साउंडट्रैक है जिसे ऑस्कर विजेता संगीत निर्देशक एमएम कीरवानी ने तैयार किया है। नीरज पांडे निर्देशित इस फिल्म के साथ तब्बू और अजय दसवीं बार एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म 23 साल की अवधि में फैली एक महाकाव्य संगीतमय रोमांटिक ड्रामा है। यह 2000 से 2023 के बीच सेट है। फिल्म 5 जुलाई को अपनी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement