The speed of PS-1 did not stop even on the 4th day, Vikram Vedha became a flop-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 2, 2022 2:31 pm
Location
Advertisement

4थे दिन भी नहीं थमी पीएस-1 की रफ्तार, विक्रम वेधा हुई फ्लॉप

khaskhabar.com : बुधवार, 05 अक्टूबर 2022 11:14 AM (IST)
4थे दिन भी नहीं थमी पीएस-1 की रफ्तार, विक्रम वेधा हुई फ्लॉप
इस वर्ष की सर्वाधिक प्रतीक्षित फिल्मों की सूची में निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन-1 ने अपने प्रदर्शन के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने सोमवार को वैश्विक स्तर पर 31 करोड़ का कारोबार किया है, जिसमें से अकेले भारत में फिल्म ने 23 करोड़ का योगदान दिया है। हालांकि फिल्म के कारोबार पर नवरात्र का असर भी रहा है, इसके बावजूद उसने दर्शकों को अपने साथ जोडऩे में कामयाबी प्राप्त की है।

चौथे दिन का कलेक्शन
बॉक्स ऑफिस पर पोन्नियन सेल्वन-1 का फस्र्ट मंडे कलेक्शन अच्छा रहा। जहां फिल्म ने तमिलनाडु राज्य में 16.25 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं फिल्म ने तेलुगु में 75 लाख, केरल में 2.1 करोड़, कर्नाटक में 1.5 करोड़, हिंदी भाषा में 1.75 करोड़ रुपए कमाए हैं। इस तरह भारत में चौथे दिन फिल्म ने 23 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है, वहीं ओवरसीज में फिल्म ने चौथे दिन 8 करोड़ रुपए कमाए हैं। सोमवार को फिल्म ने कुल मिलाकर वैश्विक स्तर पर 31 करोड़ रुपए का कारोबार किया है।

भारत में पोन्नियन सेल्वन-1 ने चारों दिन ही अच्छा परफॉर्म किया है। पहले दिन जहां फिल्म ने 42.5 करोड़, दूसरे दिन 39 करोड़, तीसरे दिन 42 करोड़ और चौथे दिन 23 करोड़ रुपए की कमाई की है।

पोन्नियन सेल्वन-1 बनाम विक्रम वेधा

पोन्नियन सेल्वन-1 जहां चौथे दिन भी अच्छे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ खड़ी हुई है। वहीं चौथे दिन विक्रम वेधा के कलेक्शन में भारी गिरावट आई है। जहां पहले दिन इंडिया में फिल्म ने 10.58 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 12.51 करोड़, तीसरे दिन 13.85 करोड़ और चौथे दिन 5.39 करोड़ की कमाई की है। इंडिया में चौथे दिन फिल्म की ओवरऑल कमाई 42.33 करोड़ तक रही है, वहीं वल्र्डवाइड फिल्म ने अब तक 74 करोड़ कमाए है। पोन्नियन सेल्वन-1 के सामने फिल्म का कोई भी मुकाबला नहीं है।

फिल्म पोन्नियन सेल्वन-1 मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट कल्कि कृष्णमूर्ति की साल 1955 में आई नॉवेल पोन्नियन सेल्वन की कहानी पर बनाया गया है। जो साउथ के पावरफुल राजा पर आधारित है। इस ड्रीम प्रोजेक्ट को मणिरत्नम ने 500 करोड़ रुपए के बड़े बजट में तैयार किया है। पोन्नियन सेल्वन-1 के बाद फैंस अब पोन्नियन सेल्वन-2 का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, जयम रवि, तृषा, शोभिता धुलिपला, विक्रम प्रभु जैसे कई बड़े एक्टर्स लीड रोल में नजर आए हैं। पोन्नियन सेल्वन-1 का म्यूजिक ए.आर रहमान ने दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement