Kriti Sanon sparking dating rumours with Prabhas: Its neither pyaar. . .-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 30, 2023 3:24 am
Location
Advertisement

प्रभास के साथ डेटिंग की अफवाहों पर कृति सनोन ने कहा, यह न तो प्यार है, न ही . . .

khaskhabar.com : बुधवार, 30 नवम्बर 2022 11:41 AM (IST)
प्रभास के साथ डेटिंग की अफवाहों पर कृति सनोन ने कहा, यह न तो प्यार है, न ही . . .
कृति सनोन और प्रभास के डेटिंग की अफवाहें कुछ समय से चल रही हैं और उनके भेडिय़ा सह-कलाकार वरुण धवन ने आग की लपटों को और भडक़ा दिया जब उन्होंने संकेत दिया कि वह वास्तव में अपने आदिपुरुष सह-कलाकार के साथ रिश्ते में हैं।

हालांकि, कृति ने अब अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर सफाई दी है और अपनी रोमांटिक लाइफ को लेकर सभी अफवाहों को खारिज किया है। कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मंगलवार रात लिखा, न तो प्यार है, न ही पीआर। हमारा भेडिय़ा एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया था और उनके मजेदार मजाक ने कुछ चीख-पुकार भरी अफवाहों को जन्म दिया। इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की घोषणा करे- मुझे अपना बुलबुला फोडऩे दीजिए। अफवाहें बिल्कुल निराधार हैं!

कृति और प्रभास पर वरुण की टिप्पणी के बाद, पिछले कुछ दिनों में कई ब्लाइंड आइटम और रिपोट्र्स भी सामने आईं, जिसमें बताया गया था कि कैसे प्रभास कृति को प्रपोज करने की योजना बना रहे हैं और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं।

अफवाहों ने जोर पकड़ा, जब झलक दिखला जा के सेट पर वरुण ने करण जौहर से कहा कि कृति का दिल किसी और का है। उन्होंने जारी रखा कि वह व्यक्ति दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग कर रहा है, यह पुष्टि करते हुए कि यह प्रभास हैं, जो वर्तमान में प्रोजेक्ट के में व्यस्त हैं, जिसमें दीपिका हैं। इस वीडियो की क्लिप वायरल हो गई और लोग इस खबर से काफी हैरान रह गए।

कृति और प्रभास के बारे में अफवाहें उस समय से चल रही हैं जब कृति ने इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार में कहा था कि वह प्रभास से शादी करेंगी। जब कृति से पूछा गया कि वह कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ और प्रभास में से किससे शादी करेंगी, फ्लर्ट करेंगी या डेट करेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया, मैं कार्तिक के साथ फ्लर्ट करूँगी, टाइगर को डेट करूँगी और प्रभास से शादी करूँगी।

जबकि कृति ने अपनी शादी की योजना पर कोई टिप्पणी नहीं की है, प्रभास ने इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम के साथ पहले के एक साक्षात्कार में कहा था कि उसने अपने माता-पिता से वादा किया था कि वह बाहुबली के बाद शादी करेगा और उसके माता-पिता चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द शादी कर ले। यह स्वीकार करते हुए कि वह शादी कर लें, घर बसा लें और परिवार शुरू करें के दबाव का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा था, ये बातचीत हमेशा घर पर होती है। यह बहुत ही सामान्य है। हर मां की तरह मेरी मां भी चाहती हैं कि मैं घर बसा लूं और बच्चे पैदा कर लूं। बाहुबली के दौरान मैंने उससे कहा कि मुझे फिल्म पूरी करने दो और फिर मैं शादी के बारे में सोचूंगा। अब, मेरे पास कोई विकल्प नहीं है इसलिए मैं उसे तनाव न लेने के लिए कहता हूं। जब होना होगा तब होगा। जाहिर है, मैं शादी करके घर बसाना चाहता हूं, लेकिन यह सही समय पर होगा।

कृति और प्रभास ओम राउत द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म आदिपुरुष की नाटकीय रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। दोनों पीरियड ड्रामा में राम और सीता की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement