Karishma Tanna showcases trauma after being accused of murder in Scoop teaser-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 2, 2022 3:52 pm
Location
Advertisement

हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'स्कूप' में नजर आएंगी करिश्मा तन्ना

khaskhabar.com : शनिवार, 24 सितम्बर 2022 4:19 PM (IST)
हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'स्कूप' में नजर आएंगी करिश्मा तन्ना
मुंबई । स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने शनिवार को अपने टुडम इवेंट में आगामी भारतीय कंटेंट की घोषणा की, जिसमें फिल्म निर्माता हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म स्कूप शामिल है, जिसमें करिश्मा तन्ना ने क्राइम रिपोर्टर जिग्ना वोरा की भूमिका निभाई है, जिस पर पत्रकार जे.डे की हत्या का आरोप था। टुडम इंडिया की मेजबानी कॉमेडियन जाकिर खान और अभिनेता प्राजक्ता कोली ने की थी, जहां स्कूप का टीजर दिखाया गया था। फिल्म में हरमन बवेजा, रवि महाशब्दे और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी हैं।

स्कूप पत्रकार और अपराध रिपोर्टर जिग्ना वोरा की जीवनी पुस्तक, बिहाइंड द बार्स इन बायकुला: माई डेज इन प्रिजन से प्रेरित है, जो एक अन्य रिपोर्टर की हत्या में आरोपी होने के बाद के उसके अनुभवों का वर्णन करती है।

58 सेकेंड के टीजर में करिश्मा, जो कियुंकी सास भी कभी बहू थी, कयामत की रात और नागिन जैसे टीवी शो के लिए जानी जाती हैं, एक रिपोर्टर की भूमिका निभा रही हैं, जिस पर हत्या का आरोप है।

टीजर की शुरूआत गैंगस्टर छोटा राजन के एक कॉल पर यह कहते हुए होती है कि जिग्ना ने उसे मारने के लिए उकसाया था। इसके बाद टीजर रिपोर्टर के संघर्ष की ओर जाता है, जिसे पुलिस और मीडिया ट्रायल का सामना करना पड़ता है।

करिश्मा को यह कहते हुए सुना जाता है, समस्या ये है, या तो आप एक कहानी तोड़ते हैं या कहानी आपको तोड़ देती है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement