Hansika Motwani and Sohail Kathuria tied the knot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 7, 2023 9:38 pm
Location
Advertisement

शादी के बंधन में बंधे हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया

khaskhabar.com : सोमवार, 05 दिसम्बर 2022 3:27 PM (IST)
शादी के बंधन में बंधे हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया
मुंबई| तेलुगु और तमिल अभिनेत्री हंसिका मोटवानी और उनके लंबे समय के प्रेमी, व्यवसायी सोहेल कथूरिया रविवार शाम जयपुर के मुंडोता महल में शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिसमें हंसिका को लाल लहंगा पहने देखा जा सकता है और सोहेल हाथी दांत रंग की शेरवानी में डैशिंग लग रहे हैं।

शादी के वेन्यू में एंट्री से लेकर 'वरमाला' सेरेमनी तक इस कपल को हर पल एन्जॉय करते देखा जा सकता है।

शादी की रस्म के बाद दोनों को एक-दूसरे का हाथ थामे देखा जा सकता है। अद्भुत आतिशबाजी और भव्य सजावट ने पूरे अवसर की शोभा बढ़ा दी।

इससे पहले, जोड़े को दिन की पार्टी और हल्दी समारोह के लिए अपनी पोशाक बदलते हुए देखा गया था। उन्होंने प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए अपने ऑल-व्हाइट आउटफिट से सबको चौंका दिया। हंसिका ने एक चमकदार सफेद गाउन चुना और सोहेल सफेद टक्सीडो में सबसे अलग नजर आए। हल्दी सेरेमनी के लिए उन्होंने व्हाइट फ्लोरल आउटफिट चुना।

शादी के लिए जयपुर जाने से पहले, हंसिका ने ग्रीस में अपनी बैचलरेट पार्टी के दौरान दोस्तों के साथ मस्ती की। उसने अपनी गर्ल गैंग के साथ दिल खोलकर डांस किया।

हंसिका ने हिंदी फिल्मों में एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया और 'देसमुदुरु', 'कांत्री' और 'मस्का' सहित तेलुगु फिल्में कीं। वह तमिल फिल्मों जैसे 'मपिल्लई' और 'एंग्युम कधल' में नजर आ चुकी हैं। वह अगली बार 'पार्टनर', '105 मिनट्स', 'माई नेम इज श्रुति' और 'राउडी बेबी' में नजर आएंगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement