Drishyam-2 on the way to become the 3rd 200 crore film of the year-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 6, 2023 11:08 am
Location
Advertisement

वर्ष की 3री 200 करोड़ी फिल्म होने की राह पर दृश्यम-2

khaskhabar.com : गुरुवार, 01 दिसम्बर 2022 5:06 PM (IST)
वर्ष की 3री 200 करोड़ी फिल्म होने की राह पर दृश्यम-2
अजय देवगन की फिल्म टिकट खिडक़ी पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी फिल्म ने लगातार ऊंची उड़ान भरी है। महामारी के बाद के समय में, जब फिल्में दर्शकों को अपने जोडऩे के लिए बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही हैं, दृश्यम 2 सिनेप्रेमियों को सिनेमाघरों तक खींचने में सफल रही है। फिल्म ने पहले ही 160 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और यह प्रतिदिन अपनी कमाई को बरकरार रखने में सफल हो रही है। दर्शक इस फिल्म को लेकर दो सप्ताह बाद भी उत्साहित नजर आ रहा है।

दृश्यम 2 अब इस साल बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर्स, भूल भुलैया 2 और ब्रह्मास्त्र के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म आने वाले हफ्ते में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट में कहा गया है, दूसरे सप्ताह का संग्रह 58 करोड़ नेट के आसपास समाप्त हो सकता है, जो पहले सप्ताह के मुकाबले केवल 43 प्रतिशत की गिरावट होगी और यह देखा जाना बाकी है कि क्या इसे तीसरे सप्ताह में दोहराया जा सकता है या इससे भी बेहतर हो सकता है।

अन्य दो फिल्मों के बारे में विवरण साझा करते हुए, रिपोर्ट में कहा गया है, दृश्यम 2 के लिए 200 करोड़ का नेट मार्क है और ब्रह्मास्त्र का 230 करोड़ का नेट चालू है। इसका मतलब दृश्यम 2 और ब्रह्मास्त्र को 200 करोड़ से अधिक का नेट मिल रहा है जो खराब नहीं है और बॉक्स ऑफिस की क्षमता को दर्शाती है। इस सूची में द कश्मीर फाइल्स भी है, जिसे मिलाकर 200 करोड़ से अधिक कमाई वाली 3 फिल्में होने की सम्भावना बनती है।

दृश्यम-2 इसी नाम की 2021 की मलयालम फिल्म पर आधारित है, जो 2015 की फिल्म दृश्यम का सीक्वल है। फिल्म का पहला भाग 2013 में प्रदर्शित हुई मलयालम फिल्म का रीमेक था, जिसमें मोहनलाल ने मुख्य भूमिका अभिनीत की थी। दृश्यम-2 भी मोहनलाल अभिनीत इसी नाम की फिल्म का आधिकारिक हिन्दी रीमेक है। इसमें निर्देशक अभिषेक पाठक ने जांच अधिकारी (तरुण अहलावत) की भूमिका को विस्तार दिया है। अजय देवगन-स्टारर फिल्म एक प्यार करने वाले पति और पिता के बारे में है, जिसने एक पुलिस अधिकारी के बेटे के लापता होने के बाद अपने परिवार को पुलिस जांच से बचाने की पूरी कोशिश की। गड़बड़ी के बाद जो हुआ वह दृश्यम 2 की कहानी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement