Ayushmann calls Malaika, Nora India biggest dancing stars-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 1, 2023 7:53 am
Location
Advertisement

मलाइका और नोरा इंडियाज बिगेस्ट डांसिंग स्टार्स हैं: आयुष्मान खुराना

khaskhabar.com : मंगलवार, 29 नवम्बर 2022 4:34 PM (IST)
मलाइका और नोरा इंडियाज बिगेस्ट डांसिंग स्टार्स हैं: आयुष्मान खुराना
मुंबई । बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही के साथ 'एन एक्शन हीरो' में दिल खोलकर डांस किया है। अब इसको लेकर आयुष्मान ने अपना अनुभव साझा किया है। अभिनेता का कहना है कि, "भारत के दो सबसे बड़े डांसिंग सितारें मलाइका अरोड़ा के साथ सिचुएशनल सॉन्ग 'आप जैसा कोई' और नोरा फतेही के साथ 'जेहा नशा' मेरी आने वाली रिलीज एन एक्शन हीरो में में डांस करना एक परम आनंद की बात है।"

आयुष्मान कहते हैं, "वह दोनों आश्चर्यजनक रूप से भव्य कलाकार हैं और खूबसूरत इंसान भी हैं। इन डांस नंबरों के लिए उनके साथ काम करने का मेरा सबसे अच्छा समय था, जो मुझे आशा है कि देश भर के दर्शकों द्वारा पसंद किया जाएगा।"

आगे आयुष्मान ने कहा, "हिंदी फिल्म उद्योग के एक सुपरस्टार की भूमिका निभाना मेरे लिए एक मजेदार सफर रहा है क्योंकि मुझे न केवल फिल्म में कुछ हार्डकोर एक्शन करने को मिला, बल्कि इन सनसनीखेज डांसर्स के साथ डांस करने का भी मौका मिला, जिन्होंने सभी को अपने साथ बांध लिया है।"

आयुष्मान आगे कहते हैं, "मैंने उनके साथ कदम मिलाने की कोशिश की है और यह अनुभव मेरे लिए हमेशा यादगार रहेगा क्योंकि मैंने पहली बार किसी फिल्म में दिल खोलकर डांस किया है और बहुत मजा आया है। ऐसे डांस करना मेरी बकेट लिस्ट में था और मैं हैरान हूं कि यह मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही के साथ पूरी हुई।"

रोलरकोस्टर थ्रिलर 2 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement