Animal: Scissors were used on the scene which the audience was desperate to see-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 5, 2024 12:55 pm
Location
Advertisement

एनिमल: जिस दृश्य को देखने के लिए दर्शकों में थी बेताबी, उसी पर चली कैंची

khaskhabar.com : गुरुवार, 30 नवम्बर 2023 5:24 PM (IST)
एनिमल: जिस
दृश्य को देखने के लिए दर्शकों में थी बेताबी, उसी पर चली कैंची
रणबीर कपूर की एक्शन फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, फिल्म की सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन रिपोर्ट जारी कर दी है। सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की टाइमिंग 203 मिनट या 3 घंटे 23 मिनट है। फिल्म को एडल्ट (A) का सर्टिफिकेट देने के अलावा, केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड यानी CBFC ने निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा को फिल्म में पांच बदलाव करने के लिए भी कहा है।


फिल्म एनिमल में रणबीर-रश्मिका के कुछ किसिंग सीन और डायलॉग हैं, उनको बदलने को कहा गया है। इसके अलावा, CBFC ने 1 घंटे और 31 मिनट पर एक शब्द को "ब्लैक" में संशोधित करने और "वस्त्र" शब्द को "पोशाक" से बदलने का आदेश दिया।



इसके अतिरिक्त, दो अज्ञात डायलॉग को "कभी नहीं" और "क्या बोल रहे हो आप" में संशोधित किया गया। 2 घंटे और 13 मिनट पर "नाटक" शब्द को म्यूट कर दिया गया, और उपशीर्षक को “आप महीने में चार बार पैड बदलते हैं" में बदल दिया गया है। फिर भी फिल्म का क्रेज सातवें आसमान पर है। जब से ‘एनिमल’ का टीजर और फिर ट्रेलर रिलीज हुआ फैंस इसे देखने के लिए बेताब हो गए। ट्रेलर ने साबित कर दिया है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने वाली है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement