The cast of Pushpa Impossible including Karuna Pandey reached Indore-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:20 pm
Location
Advertisement

करुणा पांडे सहित पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल के कलाकार पहुंचे इंदौर

khaskhabar.com : गुरुवार, 30 मार्च 2023 2:35 PM (IST)
करुणा पांडे सहित पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल के कलाकार पहुंचे इंदौर
इंदौर। टीवी शो पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल का प्रसारण पिछले साल जून में शुरू हुआ था। अब यह देशभर में लोकप्रिय है। इस शो की मजबूत और उत्‍साही नायिका पुष्‍पा का किरदार हरफनमौला एक्‍टर करुणा पांडे निभा रही हैं। यह किरदार अपनी दृढ़ता, मजबूती और हिम्‍मत के कारण कई लोगों के लिए प्रेरणा बन चुका है। गुजरात की रहने वाली और खुद के दम पर एक बिजनेसवुमन बनी तीन बच्‍चों की माँ पुष्‍पा की कभी हार न मानने वाली सोच और लाख टके की मुस्‍कुराहट ने उसे सम्‍मान दिलाया है। कहानी के इस रोमांचक मोड़ और आने वाले ट्विस्‍ट्स पर चर्चा के लिये पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल के एक्‍टर्स करूणा पांडे, जयेश मोरे और गरिमा परिहार ने इंदौर का दौरा किया।
मीडिया से बात की और शो में हो रहीं नई चीजों के बारे में बताया। हालिया वक्‍त में पुष्‍पा का सामना अपने अतीत से हो रहा है, क्‍योंकि उससे दूर जा चुका उसका पति दिलीप पटेल अब धरम रायधन (जयेश मोरे द्वारा अभिनीत) बनकर लौटा है और उसकी जिन्‍दगी में भूचाल लेकर आया है। दर्शकों ने पुष्‍पा को अपनी चतुराई और तेज दिमाग से हीरो की तरह अपनी बेटी समेत कई बच्चियों को एक जानलेवा जंजाल से बचाते हुए देखा है। पुष्‍पा ने एक बार फिर दिखाया है कि अगर एक माँ अपने बच्‍चों की सुरक्षा पर ठान ले, तो उसे कोई नहीं रोक सकता।
आगामी कहानी में दर्शक देखेंगे कि दिलीप के लौटने से लगातार मुश्किल हालात बने रहेंगे। पुष्‍पा की जिन्‍दगी में खतरा बढ़ जाएगा। चुनौती वाली इस स्थिति में पुष्‍पा की बहू दीप्ति, जिसका किरदार गरिमा परिहार निभा रही हैं, पुष्‍पा को बड़ा सहारा देगी। वह पुष्‍पा के पक्ष में रहेगी और रास्‍ते में आने वाले सभी संघर्षों से उभरने में उसकी मदद करेगी। पुष्‍पा की भूमिका के बारे में करुणा पांडे ने कहा, पुष्‍पा की जिन्‍दगी उस मजबूती और दृढ़ता का सबूत है, जो महिलाएं मुश्किल हालातों में दिखाती हैं। कई चुनौतियों का सामना करने के बावजूद वह मजबूती से खड़ी है और अपने प्‍यारे लोगों से उसे अटूट समर्थन मिलता है। ऐसा ही समर्थन उसकी बहू दीप्ति का है, जो सारे संघर्षों में उसे राहत और हिम्‍मत देती है। किस्‍मत दिलीप को उसकी जिन्‍दगी में लेकर लौटी है और पुष्‍पा की मजबूती और दृढ़ता की एक बार फिर परीक्षा होगी और मैं इंदौर के दर्शकों को उसके सफर के बारे में बताना चाहती हूँ।
दिलीप पटेल की भूमिका निभा रहे जयेश मोरे ने कहा, पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल में सारे किरदारों के कई आयाम हैं। लेकिन, दिलीप की शख्सियत में कई पहलू हैं। जो पुष्‍पा की जिन्‍दगी में मुश्किलें बढ़ाते हैं और उसे एक बार फिर दोराहे पर ले आते हैं। दिलीप हलचल मचाने के लिये तैयार है और भावनाओं का ऐसा तूफान लेकर आएगा। जिससे पुष्‍पा को उभरना ही होगा। क्‍योंकि आने वाले एपिसोड्स की कहानी में ज्‍यादा रोमांचक और आकस्मिक मोड़ आएंगे।
दीप्ति की भूमिका निभा रहीं गरिमा परिहार ने कहा, पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल मुझे निजी तौर पर प्रेरित करने वाला शो है। क्‍योंकि पुष्‍पा उस सर्वश्रेष्‍ठ भारतीय महिला का प्रतिनिधित्‍व करती है, जो दृढ़, मजबूत और आत्‍मनिर्भर होने के साथ-साथ गलत भी हो जाती है और इसलिए बहुत प्रासंगिक है। मेरे किरदार दीप्ति के पास अपनी सास पुष्‍पा के लिये बड़ा ही प्‍यार और आदर है और वह मुश्किलों में उसका साथ देती है, जो कि सच में प्रेरक है। मुझे उम्‍मीद है कि इंदौर के लोग हमें अपना सपोर्ट देते रहेंगे, क्‍योंकि सोनी सब पर पुष्‍पा की जिंदगी की कहानी का सिलसिला जारी रहने वाला है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement