Television is a very important medium of entertainment: Aishwarya Khare-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 7, 2023 9:43 pm
Location
Advertisement

टेलीविजन मनोरंजन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण माध्यम है: ऐश्वर्या खरे

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 नवम्बर 2022 2:29 PM (IST)
टेलीविजन मनोरंजन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण माध्यम है: ऐश्वर्या खरे
मुंबई । जैसा कि सोमवार को विश्व टेलीविजन दिवस है, 'भाग्य लक्ष्मी' की अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे, जिन्होंने टीवी शो 'ये शादी है या सौदा' के साथ अपनी यात्रा शुरू की, टीवी पर उनके पसंदीदा शो के बारे में बात करती हैं और इससे उन्हें अपने करियर में आगे बढ़ने में कितनी मदद मिली बताती हैं।

अभिनेत्री को अपने टीवी शो जैसे 'विषकन्या एक अनोखी प्रेम कहानी', 'ये है चाहतें', 'साम दाम दंड भेद', 'नागिन 5' और अन्य से बहुत प्रसिद्धि मिली है।

वह कहती हैं कि टीवी का सबसे महत्वपूर्ण पहलू यह है कि इसकी पहुंच व्यापक है और सभी आयु वर्ग के दर्शक इसे देखते हैं।

"बहुत सारे लोगों के लिए टेलीविजन मनोरंजन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण माध्यम है। और यह न केवल दर्शकों का मनोरंजन करता है बल्कि उन्हें हर तरह से शिक्षित भी करता है। यह अविश्वसनीय है कि सभी प्रकार की शैलियों और बीट्स के लिए इतने सारे चैनल कैसे हैं, जिसमें सभी आयु समूहों का मनोरंजन करने और शिक्षित करने के लिए कई भाषा विकल्प हैं।"

कुछ ऐसे शो के बारे में बात करते हुए जिन्हें देखने में उन्हें मजा आया, वह आगे कहती हैं, "जब शो की बात आती है, तो मैं व्यक्तिगत रूप से मानती हूं कि टेलीविजन ने 'झांसी की रानी', 'जोधा अकबर' और कई अन्य शक्तिशाली शो के साथ बहुत से लोगों को प्रभावित किया है। यहां तक कि एक कलाकार के तौर पर मैं भी टेलीविजन के लिए बहुत आभारी हूं और हमेशा रहूंगी।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement