Deepshikha Nagpal starts shooting after surgery-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:36 am
Location
Advertisement

सर्जरी के बाद दीपशिखा नागपाल ने शुरू की शूटिंग

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 मार्च 2023 2:00 PM (IST)
सर्जरी के बाद दीपशिखा नागपाल ने शुरू की शूटिंग
मुंबई। फिल्म और टीवी एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल वर्तमान में 'ना उम्र की सीमा हो' शो में नजर आ रही हैं। हाल ही में उनकी एक बड़ी सर्जरी हुई है। एक्ट्रेस ने इससे उबरने और काम फिर से शुरू करने के अपने अनुभव को साझा किया। उन्होंने कहा, हाल ही में मैं फूड प्वाइजनिंग से बीमार हो गई थी, जिसके कारण मुझे पेट में बहुत दर्द हो रहा था। मैंने एक डॉक्टर से संपर्क किया जहां डॉक्टर ने मुझे जांच कराने के लिए कहा क्योंकि यह दर्द लगातार बना हुआ था। मैंने सोनोग्राफी कराई और पता चला कि मेरे पेट में सिस्ट हैं, जिसका आकार गर्भ में पल रहे 10 सप्ताह के भ्रूण के बराबर था। डॉक्टर ने मुझे इसे को हटाने की सलाह दी और बताया कि अगर इलाज नहीं किया गया तो सिस्ट (गांठ) मेरे स्वास्थ्य को और खराब कर सकती हैं।
चूंकि शो में एक बड़ा ड्रामा सीक्वेंस आने वाला था, इसलिए मैं अपने शेड्यूल से पूरी तरह से पैक थी, इसलिए बिना किसी को बताए मैंने अपने सीन के हिस्से को पूरा किया और अपने छुट्टी वाले दिन का इंतजार किया और फिर सिस्ट को हटाने के लिए सर्जरी करवाई।
दीपशिखा ने फिल्मों और टीवी दोनों में काम किया है। वह 'गैंगस्टर', 'कोयला', 'बादशाह', 'दिल लगी', 'कॉपोर्रेट', 'पार्टनर' जैसी फिल्मों का हिस्सा रही। फिल्में करने के अलावा, उन्होंने 'शक्तिमान', 'विष्णु पुराण', 'सीआईडी', 'शरारत', 'बाल वीर' और कई अन्य टीवी शो में भी काम किया।
उन्होंने कहा, सर्जरी के बाद, डॉक्टर की सिफारिशों और परामर्श के साथ मैंने कुछ दिनों की छुट्टी ली और काम पर वापस आ गयी, जहां मैंने शो के अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग को पूरा किया। मैंने बीच-बीच में आराम भी किया। जब क्रू मेंबर्स को मेरी सर्जरी के बारे में पता चला तो उन्होंने मेरा पूरा ख्याल रखा। पूरी टीम काफी मददगार है। मैं धीरे-धीरे ठीक हो रही हूं और एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए काम हमेशा प्राथमिकता है, चाहे कुछ भी हो जाए, शो चलते रहना चाहिए।
'ना उम्र की सीमा हो' का प्रसारण स्टार भारत पर होता है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement