It is difficult for Cummins to play in the second Test, Neser joins the Australian team with Morris-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:59 pm
Location
Advertisement

कमिंस का दूसरे टेस्ट में खेलना मुश्किल, मॉरिस के साथ नेसर ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल

khaskhabar.com : सोमवार, 05 दिसम्बर 2022 1:57 PM (IST)
कमिंस का दूसरे टेस्ट में खेलना मुश्किल, मॉरिस के साथ नेसर ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल
एडिलेड | ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान और तेज गेंदबाज पैट कमिंस का वेस्टइंडीज के खिलाफ 8 दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में खेलना मुश्किल है। टीम प्रबंधन ने अनकैप्ड तेज गेंदबाज लांस मॉरिस और अनुभवी तेज गेंदबाज माइकल नेसर को टीम में शामिल किया है। पर्थ में शुरूआती टेस्ट की पहली पारी के दौरान कमिंस को चोट का सामना करना पड़ा और वेस्टइंडीज की दूसरी पारी में गेंदबाजी करने में विफल रहे। मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 164 रन से जीत हासिल की, जिसमें स्टीव स्मिथ कप्तानी कर रहे थे।

दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को उम्मीद है कि वह गुरुवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में खेलने के लिए फिट हो जाएगा, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के कप्तान के बाहर होने की स्थिति में चयनकर्ताओं ने मॉरिस और नेसर को एडिलेड भेज दिया है।

आईसीसीस के अनुसार, "मॉरिस ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट कैप नहीं जीता है, लेकिन 24 वर्षीय ने इस साल ऑस्ट्रेलिया की घरेलू शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में अधिक विकेट लिए हैं और 150 किमी/घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी की है।"

नेसर ने पिछले साल एडिलेड में इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना टेस्ट खेला और एक दशक से अधिक समय से घरेलू स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने वालों में से एक है। जबकि स्कॉट बोलैंड पहले से ही ऑस्ट्रेलिया की टीम में हैं और कमिंस की जगह विकल्प होंगे।

ऑस्ट्रेलिया चयन अध्यक्ष जॉर्ज बेली ने कहा कि दोनों खिलाड़ी टीम में अपने चयन के हकदार थे।

बेली ने कहा, माइकल नेसर पिछले सीजन में नियमित रूप से टीम के साथ रहे हैं और पिछली गर्मियों में एडिलेड में अच्छा प्रदर्शन किया है। उनके पास वास्तविक गति है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement