Urmila Matondkar welcomes Rahul Gandhi on his way to his in-laws house Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 9:13 pm
Location
Advertisement

उर्मिला मातोंडकर ने ससुराल जाने के रास्ते में राहुल गांधी का स्वागत किया

khaskhabar.com : बुधवार, 25 जनवरी 2023 06:19 AM (IST)
उर्मिला मातोंडकर ने ससुराल जाने के रास्ते में राहुल गांधी का स्वागत किया
उर्मिला ने मार्च 2016 में कश्मीरी मॉडल और अभिनेता मोहसिन अख्तर मीर से शादी की।

'रंगीला' की नायिका ने अनायास ही इस बात पर जोर दिया कि राहुल एक साधारण सफेद टी-शर्ट, गहरे ढीले पतलून और नीले जूते में कैसे 'दुनिया के शीर्ष पर दिखते हैं'। भारत जोड़ो यात्रा श्रीनगर में इसी हफ्ते खत्म होने वाला है।

उर्मिला ने आईएएनएस को बताया, "मुझे लगता है कि राहुल गांधी ने पुनर्जन्म लिया है। वह बहुत ही बदले हुए दिखे। वह खुले तौर पर लोगों से मिलते हैं, उन्हें गले लगाते हैं, बच्चों, युवाओं और महिलाओं के साथ बातचीत करते हैं, सभी को उनके पास जाने की अनुमति है। यह वास्तव में एक अद्भुत अनुभव था।"

52 वर्षीय राहुल ने जनता का अभिवादन किया। 48 वर्षीय उर्मिला ने विभिन्न विषयों पर उनसे बात करने में कामयाबी हासिल की। अर्थव्यवस्था की स्थिति, मुद्रास्फीति, युवाओं की समस्याएं, महिलाओं के लिए चुनौतियां, बेरोजगारी वगैरह पर बात करते हुए वह उनके साथ लगभग 100 मिनट तक पैदल चलीं।

एक समय जब राहुल ने उर्मिला का दाहिना हाथ पकड़ रखा था और भीड़ की ओर हाथ हिला रहे थे, कई लोग अपने मोबाइल फोन से तस्वीरें क्लिक कर रहे थे, और उनका हौसला बढ़ा रहे थे।

उर्मिला ने कहा, "यह किसी ऐसे व्यक्ति के लिए बिल्कुल उल्लेखनीय है, जिसने अपने पिता (दिवंगत पीएम राजीव गांधी) और अपनी दादी (दिवंगत पीएम इंदिरा गांधी) को आतंकवाद के कारण खो दिया है, लगभग चार महीने से लगातर पैदल चल रहे हैं और लगभग 4,000 किलोमीटर की लंबी यात्रा पूरी करने वाले हैं।"


2/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement