Urmila Matondkar welcomes Rahul Gandhi on his way to his in-laws house-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 5, 2023 12:23 pm
Location
Advertisement

उर्मिला मातोंडकर ने ससुराल जाने के रास्ते में राहुल गांधी का स्वागत किया

khaskhabar.com : बुधवार, 25 जनवरी 2023 06:18 AM (IST)
उर्मिला मातोंडकर ने ससुराल जाने के रास्ते में राहुल गांधी का स्वागत किया
जम्मू/मुंबई । जम्मू के नगरोटा शहर में मंगलवार को कड़ाके की ठंड रही, मगर भारत जोड़ो यात्रा अपनी रफ्तार से चलती रही। उसी दौरान शिवसेना (यूबीटी) नेता और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर, जो चमकदार कश्मीरी परिधान में थीं, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का गर्मजोशी से स्वागत करने पहुंचीं।

फिल्म की शूटिंग के शेड्यूल के कारण वह राहुल गांधी के महाराष्ट्र पहुंचने पर उनसे मिल नहीं पाई थीं। उर्मिला ने कहा कि उन्होंने जम्मू के लिए 'उड़ान भरने' और यात्रा में शामिल होने का एक बिंदु बनाया, क्योंकि यह सीमावर्ती क्षेत्रों में अपने अंतिम चरण में प्रवेश कर रही है।

उर्मिला काले स्वेटर, सफेद टोपी, काली पतलून और जूते के ऊपर एक पनीर-क्रीम और गुलाबी 'फेरन' पहने हुई थीं। ठंड के कारण उनके दांत किटकिटा रहे थे। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के अपने पूर्व बॉस के साथ हंसते हुए थोड़ी बातचीत की। उन्होंने सितंबर 2019 में पार्टी छोड़ दी थी और बाद में शिवसेना (यूबीटी) में शामिल हो गईं।

इस आनंदमय मिलन की एक झलक पाने के लिए उत्साहित भीड़ उमड़ पड़ी। दर्शकों ने कहा कि राहुल और उर्मिला दोनों ने पुराने दोस्तों की तरह एक-दूसरे का अभिवादन किया, क्योंकि वह नगरोटा में यात्रा में शामिल हुईं, जो उनके ससुराल से लगभग 225 किलोमीटर दूर है। उनका ससुराल श्रीनगर की बफीर्ली वादियों में है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement