Amit Shahs target on Congress, said, you sacrificed the time of Parliament-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:34 pm
Location
Advertisement

कांग्रेस पर अमित शाह का निशाना, बोले, आपने संसद के वक्त की चढ़ा दी बली

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 अप्रैल 2023 2:21 PM (IST)
कांग्रेस पर अमित शाह का निशाना, बोले, आपने संसद के वक्त की चढ़ा दी बली
कौशांबी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि आजादी के इतिहास में कभी नहीं हुआ कि देश के बजट सत्र में चर्चा करे बिना संसद समाप्त हुई हो। विपक्ष के नेताओं ने सदन को चलने नहीं दिया। इसका कारण कि राहुल गांधी को अयोग्य घोषित किया गया। राहुल गंधी इस सजा को चुनौती दें। आपने संसद के वक्त को बली चढ़ा दिया है।

सिराथू में आयोजित कौशांबी महोत्सव में गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले में अरबों की योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि सोनिया जी हों, राहुल जी हों या कोई भी हों मोदी जी को गाली गलोज के कीचड़ के अंदर कमल को और मजबूत कर खिलाया है। यह कहते हैं कि लोकतंत्र खतरे में। लोकतंत्र खतरे में नहीं बल्कि आपका परिवार खतरे में हैं। आपने इस लोकतंत्र को जातिवाद, परिवारद और तुष्टिकरण के तीन नाखूनों में घेर कर रखा था।

अमति शाह ने कहा कि वर्ष 2014 से लेकर अब आपने यानी यूपी की जनता ने 2017, 2019 और 2021 में कांग्रेस के साथ सभी विपक्षियों को सूपड़ा साफ कर दिया। विपक्ष की भी बात करूंगा। आजादी के बाद पहली बार वपिक्ष के नेताओं ने बजट सत्र नहीं चलने दिया। राहुल पर तंज कसा, बोले- विदेश में जाकर भारत की बुराई किसने की। क्या कोई भारतीय ऐसा कर सकता है। कानून का पालन हम सभी को करना चाहिए।

शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि राहुल बाबा लोकतंत्र नहीं आपका परिवार खतरे में है। मोदी ने परिवारवाद को खत्म किया, तुष्टीकरण को खत्म किया। इसलिए आप डरे हुए हैं। सपा, बसपा और कांग्रेस कोई नहीं चाहता था कि कश्मीर से 370 हटाई। लेकिन भाजपा और मोदी जी की इच्छा शक्ति से यह काम आसान हो गया और अब वहां अमन चैन है। 24 की लड़ाई में पूर्वांचल और बुंदेलखंड की हर सीट पर कमल खिलाना है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मां गंगा और यमुना के दोआबा को पौराणिक और धार्मिक धरा को प्रणाम कर संबोधन की शुरूआत की, सांसद खेल स्पर्धा के विजेता खिलाड़ियों को हार्दिक बधाई दी। कहा इसमें डबल इंजन की सरकार का पूरा सहयोग प्रदेश के सभी जिलों को मिल रहा है। 16 महाजनपदों में कौशांबी एक रहा है। श्री राम ने एक रात्रि यहां व्यतीत की थी। मां शीतला का धाम पूरे भारत को गौवान्वित करता है। इलाहाबादी अमरूद तो वास्तव में कौशांबी का ही है। कहा कि गंगा एक्सप्रेस के माध्यम से मेरठ से प्रयागराज की दूरी आठ घंटे में तय कर सकेंगे। यह भविष्य में मील का पत्थर साबित होगा।(आईएएनएस)


आगे तस्वीरें भी देखे

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/5
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement