BSF fired at Pak drone, recovered more than 6 kg of heroin-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:05 am
Location
Advertisement

बीएसएफ ने पाक ड्रोन पर की गोलीबारी, 6 किलो से ज्यादा हेरोइन बरामद

khaskhabar.com : सोमवार, 27 मार्च 2023 5:21 PM (IST)
बीएसएफ ने पाक ड्रोन पर की गोलीबारी, 6 किलो से ज्यादा हेरोइन बरामद
अमृतसर । सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने एक बार फिर पाकिस्तानी तस्करों के नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया। पंजाब के अमृतसर में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास से जवानों ने ड्रोन के जरिए भेजी गई करीब 6 किलोग्राम से ज्यादा हेरोइन बरामद की है। जप्त हेरोइन की कीमत करोड़ों में आंकी जा रही है। बीएसएफ की तरफ से ये जानकारी दी गई है।

बीएसएफ ने बताया कि रविवार देर रात बीएसएफ के जवानों ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर अमृतसर के गांव तूर के पास के क्षेत्र में पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाले एक ड्रोन की घुसपैठ देखी। इसके बाद निर्धारित अभ्यास के अनुसार जवानों ने फायरिंग कर ड्रोन को रोकने का प्रयास किया। साथ ही पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई और पुलिस और संबंधित एजेंसियों को सूचित कर दिया गया।

एक अधिकारी ने बताया कि इसके बाद सोमवार सुबह को पूरे क्षेत्र की विस्तृत तलाशी के दौरान, बीएसएफ जवानों ने सफेद रंग के 6 पैकेट और एक मोटरसाइकिल बरामद की। पैकेट में करीब 6.275 किलोग्राम हेरोइन पाई गई। जप्त हेरोइन की कीमत करोड़ों में आंकी जा रही है।

बताया जा रहा है कि जप्त की गई मोटरसाइकिल तस्करों की है जो संभवत: हेरोइन की खेप लेने आए थे। फिलहाल आसपास के इलाकों में अब भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement