Avatar: The Way of Water on OTT, you will have to pay this much to watch it-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:46 am
Location
Advertisement

ओटीटी पर आई अवतार: द वे ऑफ वाटर, देखने के लिए चुकाने होंगे इतने रूपये

khaskhabar.com : बुधवार, 29 मार्च 2023 2:42 PM (IST)
ओटीटी पर आई अवतार: द वे ऑफ वाटर, देखने के लिए चुकाने होंगे इतने रूपये
गत वर्ष बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने में कामयाब रही जेम्स कैमरून की फिल्म अवतार: द वे ऑफ वाटर ओटीटी पर प्रदर्शित हो गई है। यह फिल्म 28 मार्च से ओटीटी प्लेटफार्म पर देखी जा रही है। जिन दर्शकों ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देखा है वे इसका आनन्द ओटीटी प्लेटफार्म पर ले सकते हैं, लेकिन यह तय है कि इसे देखते वह आनन्द की वो अनुभूति नहीं महसूस होगी जो सिनेमाघरों में हो रही थी। अवतार: द वे ऑफ वाटर गत वर्ष 16 दिसंबर 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी। निर्देशक जेम्स कैमरून के निर्देशन में बनी इस साइंस फिक्शन फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। इसके साथ ही इस फिल्म ने ऑस्कर पुरस्कार समारोह में विजुअल इफेक्ट कैटेगरी में पुरस्कार अपने नाम करने में सफलता प्राप्त की थी। हालांकि, अभी इस फिल्म को ओटीटी पर देखने के लिए दर्शकों को कीमत चुकानी पड़ेगी।

अवतार के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसके ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रदर्शित करने की जानकारी एक पोस्ट के जरिये दी गई। जिसके मुताबिक यह फिल्म 28 मार्च से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हो गई है। अवतार: द वे ऑफ वाटर को disneymovieinsiders.com पर जाकर देख सकते हैं। इस फिल्म को व्यूअर्स यूट्यूब और आईट्यून्स पर खरीद सकते हैं, जिसकी हाई डेफिनेशन कीमत 850 और स्टैंडर्ड डेफिनेशन वर्जन की कीमत 690 है। इसके साथ ही आप इसे अमेजन प्राइम वीडियो, एप्पल टीवी, वुडू और मूवीज एनीवेयर पर यह रेंट पर उपलब्ध रहेगी।

गौरतलब है कि अवतार: द वे ऑफ वाटर जेम्स कैमरून की वर्ष 2009 में आई फिल्म अवतार का सीरीज का दूसरा भाग है। इस फिल्म के दूसरे भाग का दर्शकों को एक दशक से ज्यादा समय से इंतजार था। जेम्स कैमरून की अवतार: द वे ऑफ वाटर ने वैश्विक स्तर पर 1.7 बिलियन से ज्यादा की कमाई की थी। इस फिल्म को भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement