Two arrested for threatening a salesman by filling petrol worth Rs 4800 in Scorpio-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:15 am
Location
Advertisement

स्कॉर्पियो में 4800 रुपये का पेट्रोल भरवाकर सेल्समैन को धमकाने वाले दो गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 07 मई 2023 08:37 AM (IST)
स्कॉर्पियो में 4800 रुपये का पेट्रोल भरवाकर सेल्समैन को धमकाने वाले दो गिरफ्तार
सीकर। लोसल थाना अंतर्गत पेट्रोल पंप पर स्कॉर्पियो में आए हिस्ट्रीशीटर और उसके साथियों ने 4800 रुपए का पेट्रोल भरवाया। सेल्समैन के पैसे मांगने पर धमकी देकर आरोपी बिना पैसे दिए चले गए। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर हिस्ट्रीशीटर हरिसिंह बिजारणिया (50) और उसके साथी सुरेंद्र कुमार जाट (22) निवासी बिजारणिया की ढाणी तन सिंगरावट थाना धोद जिला सीकर को गिरफ्तार कर स्कार्पियो जब्त की है।
एसपी करण शर्मा ने बताया कि घटना के संबंध में शुक्रवार को सेल्समैन नटवर सिंह द्वारा दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह सुबह करीब 10:30 बजे परमानंद फिलिंग स्टेशन पैट्रोल पंप पर ड्यूटी पर था। स्कॉर्पियो में आए हरिसिंह बिजारणिया और सुरेंद्र सिंह ने 4800 का तेल डलवाया। रुपए मांगने पर हाथ पैर तोड़ने और जान से मारने की धमकी देकर बिना रुपए दिए गाड़ी ले गये।
एसपी शर्मा ने बताया कि एसएचओ लोसल पुष्पेंद्र सिंह मय टीम द्वारा मुखबिर और तकनीकी सहयोग से हिस्ट्रीशीटर हरिसिंह बिजारणिया और साथी सुरेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो जब्त की है। हिस्ट्रीशीटर के विरुद्ध विभिन्न थानों में हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, लूट, चोरी, मारपीट, आर्म्स एक्ट समेत गंभीर प्रकृति के 26 अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। सुरेंद्र कुमार के विरुद्ध एक प्रकरण दर्ज है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement